For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

करीना कपूर फ्लॉलेस स्किन के लिए यूज करती हैं विटामिन ई

By Shilpa Bhardwaj
|

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी ग्लोइंग स्किन और सिल्की बालों के लिए जान जाती हैं। हर लड़की की चाहत होती है कि उनकी स्किन फ्लॉलेस और मॉइश्चाराइजर बने रहे हैं। करीना अक्सर इंटाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। करीना के फैंस हमेशा ही उनका ब्यूटी सीक्रेट जनाना चाहते हैं। करीना कपूर अक्सर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ब्यूटी टिप्स शेयर करती रहती हैं। बता दें कि करीना कपूर अपनी स्किन का ध्यान रखने के लिए विटामिन ई का इस्तेमाल करती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। उन्होंने बताया था कि वह होम मेड मास्क में विटाामिन ई का यूज करती हैं। अगर आप भी करीना कपूर की तरह ग्लोइंग और चमकदार स्किन चाहते है तो यूज करें विटामिन ई।

कैसे बनाएं होम मेड मास्क
इस पेस्ट को बनाने के लिए विटामिन ई के कैप्सूल की दो बूंद डालें। इसमें थोड़ी सी हल्दी, एक चम्मच चंदन पाउडर और दूध मिला कर पेस्ट तैयार कर लें। इस पेस्ट को चेहरे पर लगा लें। इससे स्किन पर ग्लो देखने को मिलेगा।

ड्राई स्किन
ड्राई स्किन वाली लड़कियों के लिए विटामिन ई बहुत ही फायदे मंद होता हैं। ड्राई स्किन को मॉइस्चराइज रखने के लिए चेहरे पर विटामिन ई लगाना चाहिए। विटामिन ई को एलोवेरा जेल के साथ मिलाकर पेस्ट बना लें। इस पेस्ट को रोज अपने चेहरे पर लगाएं। अगर आप चेहरे पर रोज पेस्ट लगाएंगे तो आपकी स्किन ग्लोइंग और चमकदार हो जाएंगी।

English summary

Kareena Kapoor Khan Use Vitamin E For Glowing Skin

Here We Are Talking About Skin Care Kareena Kapoor Khan Use Vitamin E For Glowing Skin. Read On.