For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बॉलीवुड एक्ट्रेस बॉडी हेयर हटाने के लिए लेती हैं ये ट्रीटमेंट, आप भी अनचाहे बालों से ऐसे पा सकते हैं छुटकारा

|

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी बेदाग स्किन और घने बालों के लिए जानी जाती हैं। स्किन और बाल के अलावा एक्ट्रेस अपने शरीर का भी काफी ध्यान रखती हैं।

एक्ट्रेस बॉडी हेयर को हटाने के लिए इन तरीकों का इस्तेमाल करती हैं। आप भी इन इन टिप्स को फॉलो कर एक्ट्रेस की तरह मुलायम त्वचा पा सकते हैं।

लेजर हेयर ट्रीटमेंट

लेजर हेयर ट्रीटमेंट

लेजर हेयर ट्रीटमेंट इन दिनों महिलाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक एक्ट्रेस अपने शरीर के बाल हटाने के लिए लेजह हेयर रिमूवल का इस्तेमाल करती हैं। इस ट्रीटमेंट की मदद से एक्ट्रेस फुल बॉडी हेयर से छुटकारा पाती हैं। इसी वजह से एक्ट्रेस कभी भी किसी भी तरह का आउटफिट कैरी कर लेती है। लेजक हेयर ट्रीटमेंट लेने के बाद बॉडी हमेशा हेयर फ्री रहती है। दीपिका पादुकोण लेजर हेयर ट्रीटमेंट की मदद से चेहरे के बाल हटवा लिए हैं।

शिवांगी जोशी बेदाग और निखरी त्वचा के लिए पीती हैं ग्रीन जूस

क्या है लेजर रिमूवर ट्रीटमेंट

क्या है लेजर रिमूवर ट्रीटमेंट

लेजर हेयर रिमूवर कास्मेटिक प्रक्रिया है, इस ट्रीटमेंट में कम दर्द के साथ शरीर के बालों को हमेशा या फिर लंबे समय तक के लिए निकाल लिया जाता है। इस ट्रीटमेंट में बालों को मेलेनिन पर केंद्रित रोशनी प्रवाहित की जाती है जिससे बाल हमेशा के लिए खत्म हो जाते है। लेजर ट्रीटमेंट को कराने के बाद लंबे समय तक बाल नहीं आते हैं।

लंबे समय तक चश्मा पहनने से नाक पर पड़ गए है निशान तो अपनाएं ये असरदार घरेलू उपाए

लेजर ट्रीटमेंट के फायदे

लेजर ट्रीटमेंट के फायदे

लेजर ट्रीटमेंट महंगा ट्रीटमेंट है लेकिन इस ट्रीटमेंट में बालों को आसानी से हटाया जा सकता है इससे स्किन को किसी भी तरह का नुकसान नहीं होता है। इस ट्रीटमेंट बहुत ही कम समय लगता है। लेजर ट्रीटमेंट को करावने के बाद सालों तक बाल नहीं आते है। जिन महिलाओं के पास टाइम की कमी हैं उनके लिए लेजर ट्रीटमेंट एक बेस्ट है।

बेदाग और निखरी त्वचा के लिए ठंडे पानी का करें इस्तेमाल

ब्लीच

ब्लीच

ब्लीच का इस्तेमाल कर चेहरे के बालों को लाइट शेड किया जाता है। करीना कपूर से लेकर जाह्नवी कपूर चेहरे पर ब्लीच का इस्तेमाल करती हैं। ब्लीच का इस्तेमाल करने से चेहरे के के बाल ब्राउन हो जाते हैं। करीना कपूर अपने फेशियल हेयर को लाइट शेड देने के लिए ब्लीच का इस्तेमाल करती हैं। आप भी साफ रंगत के लिए ब्लीच कर सकते हैं।

स्किनकेयर के लिए इस्तेमाल किया जाने वाले एसेंशियल ऑयल के फायदे और नुकसान

English summary

Kareena Kapoor To Janhvi kapoor Use Laser Hair Treatment For hair Removing

Bollywood Actress Kareena Kapoor To Janhvi kapoor Use Laser Hair Treatment For hair Removing. Read On.
Story first published: Tuesday, February 23, 2021, 16:56 [IST]