For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

ग्लोइंग और जवां स्किन मलाइका अरोड़ा इस ड्रिंक का करती हैं सेवन

|

मलाइका अरोड़ा बी टाउन में अपनी जवां और चमकदार स्किन के लिए जानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और ग्लोइंग स्किन के लिए योग और नारियल पानी का सेवन करती हैं। इससे मलाइका की स्किन हाइड्रेट बनी रहती है। ग्लोइंग स्किन के लिए आप नारियल पानी का इस्तेमाल कर सकती हैं। नारियल पानी त्वचा के लिए बहुत ही लाभकारी होता है।

मलाइका अरोड़ा की ग्लोइंग स्किन का राज है नारियल पानी

मलाइका अरोड़ा की ग्लोइंग स्किन का राज है नारियल पानी

नारियल पानी का सेवन अक्सर गर्मियों के मौसम में किया जाता है। लेकिन नारियल पानी का सेवन आप किसी भी मौसम में कर सकती हैं। नारियल पानी त्वचा के लिए बहुत ही लाभकारी होता है। नारियल पानी पीने से त्वचा और बालों को बहुत ही फायदा होता है। नारियल पानी पीने से स्किन हाइड्रेट बनी रहती हैं, जिससे त्वचा ग्लो करने लगती हैं।

रमजान में रोजे के दौरान इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो स्किन हो सकती है खराबरमजान में रोजे के दौरान इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो स्किन हो सकती है खराब

टाइट और चमकदार स्किन के लिए नारियल पानी का करें सेवन

टाइट और चमकदार स्किन के लिए नारियल पानी का करें सेवन

नारियल पानी में मिनरल्स और विटामिन पाए जाते है जो कि त्वचा को हील करने में काम करता है। नारियल पानी में नेचुरल मॉइश्चराइजिंग पाया जाता है जो कि त्वचा की डेड सेल्स को हटाने में मदद करता है। नारियल पानी का सेवन करने से त्वचा पर ग्लो देखने को मिलता है।

अंडरआर्म्स के कालेपन को दूर कर गर्मियों में पहने स्लीवलेस ड्रेस और पाएं ग्लैमरस लुकअंडरआर्म्स के कालेपन को दूर कर गर्मियों में पहने स्लीवलेस ड्रेस और पाएं ग्लैमरस लुक

नारियल पानी के फायदे

नारियल पानी के फायदे

नारियल पानी ना केवल त्वचा बल्कि बालों के लिए बहुत फायदेमंद होता है। घने और लंबे बालों के लिए आप नारियल पानी का इस्तेमाल कर सकते हैं। गर्मियों नारियल पानी का यूज कर बालों को डैमेज होने से बचाया जा सकता है। नारियल पानी बहुत ही लाइट होता है जो कि बालों में अच्छे से लग जाता जाता है जिससे बालों में चमक देखने को मिलती है।

पिंपल के निशान हटाने के लिए ट्राई करें ये टिप्स, जानें एक्सपर्ट की रायपिंपल के निशान हटाने के लिए ट्राई करें ये टिप्स, जानें एक्सपर्ट की राय

बालों में नारियल पानी इस्तेमाल करने का तरीका

बालों में नारियल पानी इस्तेमाल करने का तरीका

सिर में नारियल तेल का इस्तेमाल तेल की तरह करें, जैसे आप बालों में ऑयल मसाज करती है उसी तरह आप नारियल पानी का भी इस्तेमाल करें। नारियल पानी में आप गुलाब जल का इस्तेमाल कर सकती हैं। 4 चम्मच नारियल पानी में 2 चम्मच गुलाब जल मिलाएं। दोनों को मिलाकर बालों की जड़ो में अच्छे से लगाएं। हल्के हाथों से बालों की मसाज करें। 20 मिनट बाद साफ पानी से अपने बाल धो लें।

समय के साथ बदल जाता है आपका स्किन टाइप, जानिए कैसे?समय के साथ बदल जाता है आपका स्किन टाइप, जानिए कैसे?

English summary

Malaika Arora Use Coconut Water For Glowing Skin In Hindi

Here We Are Talkig About Actres Skin Care, Malaika Arora Use Coconut Water For Glowing Skin In Hindi
Story first published: Monday, April 12, 2021, 14:46 [IST]