For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

चमकती त्वचा के लिए श्रद्धा कपूर ओमेगा-3 का करती है इस्तेमाल, जानें ब्यूटी सीक्रेट

By Shilpa Bhardwaj
|

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। अक्सर इंटरनेट पर श्रद्धा कपूर का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं। श्रद्धा कपूर के फैंस उनके बोल्ड और हॉट लुक को काफी पसंद करते हैं। श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं। श्रद्धा कपूर की ग्लोइंग स्किन और फिट बॉडी का राज उनकी डाइट और जिम हैं। श्रद्धा सेक्सी फिगर को बनाए रखने के लिए जमकर वर्कआउट करती हैं। श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। अक्सर इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को काफी पसंद करते हैं। श्रद्धा इंस्टाग्राम पर अक्सर वर्कआउट की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उनके वर्कआउट टिप्स और ब्यूटी टिप्स को काफी पसंद करते हैं।

श्रद्धा कपूर बी टाउन की सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं। अक्सर इंटरनेट पर उनका ड्रेसिंग स्टाइल और मेकअल लुक वायरल रहता हैं। श्रद्धा कपूर का आईमेकअप अक्सर चर्चा में बना रहता हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए घरेलू नुस्खे का प्रयोग करती हैं। अगर आप भी श्रद्धा कपूर की तरह सेक्सी फिगर और ग्लोइंग स्किन चाहते हैं तो इन टिप्स को करें फॉलो

पानी

पानी

बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर सुर्खियो में बनी रहती हैं। श्रद्धा के फैंस उनकी चमकती त्वचा को काफी पसंद करते हैं। श्रद्धा कपूर की ग्लोइंग स्किन का राज पानी हैं। श्रद्धा कपूर अपने दिन की शुरुआत पानी से करती हैं। दिन भर में श्रद्धा कपूर लगभग 3 लीटर पानी पीती हैं। श्रद्धा कपूर का मानना है कि पानी पीने से बॉडी की नमी बनी रहती हैं। जिससे ग्लो आता है।

फ्लॉलेस और ग्लोइंग स्किन के लिए उर्वशी रौतेला करवाती हैं कपिंग थेरेपी, जानें ब्यूटी सीक्रेट्स

मॉइश्चराइजिंग

मॉइश्चराइजिंग

श्रद्धा कपूर अपनी स्किन का काफी ध्यान रखती हैं। श्रद्धा कपूर चेहरे की नमी बनाए रखने के लिए मॉइश्चराइजिंग करती हैं। मॉइश्चराइजिंग करने के लिए श्रद्धा कपूर मलाई का प्रयोग करती हैं। उनका मानना है की मलाई से मॉइश्चराइजिंग करने पर स्किन को नुकसान नहीं होता हैं। बल्कि स्किन हेल्दी बनी रहती हैं।

39 साल की श्वेता तिवारी खूबसूरती के मामले में बेटी को देती हैं टक्कर, फॉलो करें मेकअप टिप्स

कम मेकअप का प्रयोग

कम मेकअप का प्रयोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर घर पर बिना मेकअप के रहती हैं। उनका मानना है स्किन को भी सांस लेने की जरुरत है। ऐसे में हर समय मेकअप करना स्किन के लिए नुकसान दायक होता हैं।

दिशा पटानी की खूबसूरती का खुलासा- चमकती स्किन के लिए इन घरेलू नुस्खों का करती हैं इस्तेमाल

ब्यूटी ट्रीटमेंट

ब्यूटी ट्रीटमेंट

श्रद्धा कपूर कोई भी ब्यूटी ट्रीटमेंट नहीं लेती हैं क्योंकि उनका मानना है कि ब्यूटी ट्रीटमेंट लेने से चेहरे की नेचुरल ब्यूटी खत्म हो जाती हैं। इसलिए वह कोई भी ब्यूटी ट्रीटमेंट नहीं लेती है बल्कि घेरलू तरीके अपनाती हैं।

 बालों की देखभाल

बालों की देखभाल

श्रद्धा कपूर अपने बालों को सिल्की बनाए रखने के लिए ऑर्गेनिक तेल का प्रयोग करती हैं। श्रद्धा कपूर का मानना है कि दूसरे तेलों में हानिकारक केमिकल मिले होते है जो बालों को नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए श्रद्धा कपूर बालों में एलोवेरा और दही का पेस्ट लगाती हैं।

एवरग्रीन रेखा की ग्लोइंग स्किन का राज, दमकती त्वचा के लिए करवाती हैं अरोमा थेरेपी

फल सब्जियां

फल सब्जियां

श्रद्धा कपूर अपनी डाइट का बहुत ख्याल रखती हैं। श्रद्धा हरी सब्जिया और फल खाती हैं। हरी सब्जिया और फल खाने से उनकी स्किन हेल्दी बनी रहती हैं। साथ ही उनकी सेहत भी ठीक रहती हैं। श्रद्धा को चॉकलेट बहुत पसंद है लेकिन वह चॉकलेट बहुत कम खाती हैं। श्रद्धा कपूर जंक फूड ना के बराबर खाती हैं। श्रद्धा कपूर अपनी डाइट में ओमेगा-3 लेती हैं

हेयरस्टाइल चुनने का सही तरीका- चेहरे के आकार के हिसाब से बनाएं बाल

सनस्क्रीन का प्रयोग

सनस्क्रीन का प्रयोग

श्रद्धा कपूर धूप में जाने से पहले सनस्क्रीन का प्रयोग करती हैं। सनस्क्रीन का प्रयोग करने से स्किन धूप में जलने से बच जाती हैं।

English summary

Shraddha Kapoor Birthday Special : Beauty Secrets

Birthday Special : Shraddha revealed her beauty secret behind her glowing skin. Know more