For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

सोनाक्षी सिन्हा बेदाग स्किन के लिए इस्तेमाल करती हैं मुल्तानी मिट्टी फेस पैक, जानें ब्यूटी सीक्रेट

|

बॉलीवुड दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपनी दमकती त्वचा और पिंपल फ्री स्किन के लिए जानी जाती है। सोनाक्षी सिन्हा अपनी खूबसूरत और क्यूटनेस से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सोनाक्षी सिन्हा अपनी त्वचा की देखभाल के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस फेशियल के लिए नेचुरल और हर्बल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं। चलिए जानते हैं उनकी खूबसूरत त्वचा का राज, जिसे आप भी फॉलो कर सकती हैं।

सुबह उठते ही गर्म पानी का सेवन

सुबह उठते ही गर्म पानी का सेवन

सोनाक्षी अपनी त्वचा की देखभाल के लिए सुबह उठते ही एक गिलास गर्म पानी का सेवन करती हैं। इसके बाद अपना चेहरा धोती हैं। एक्ट्रेस फेस वॉश करने के लिए माइल्ड फेस वॉश कर इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस सॉफ्ट मल्क बेस्ट फेस वॉश या फिर एलोवेरा फेस वॉश का इस्तेमाल करती हैं। फेस वॉश करने के बाद एक्ट्रेस मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस दिनभर में 8 से 10 गिलास पानी पीती हैं। पानी पीने से चेहरे पर चमक आती है।

वैक्सिंग - शेविंग के बाद त्वचा पर निकल आते है लाल दाने, रेजर बंप से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये उपाय

मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

सोनाक्षी सिन्हा डेडस्किन को निकालने के लिए स्क्रब और मुल्तानी मिट्टी फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। सोनक्षी अपने त्वचा पर हर्बल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है, इसलिए वह हफ्ते में 2 बार चेहरे पर मुल्तानी मिट्टी का फेस पैक लगाती है। मुल्तानी मिट्टी स्किन के ऑयल को कंट्रोल करने में मददगार है। आप भी ग्लोइंग और चमकदार स्किन के लिए मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल कर सकते है।

World Milk Day: स्किन केयर रूटीन में शामिल करें दूध, मुलायम और चमकदार त्वचा के लिए कच्चा दूध है बेस्ट

 नारियल तेल से बालों की चंपी

नारियल तेल से बालों की चंपी

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बालों की देखभाल के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस हेयर वॉश से पहले बालों में नारियल तेल लगाती हैं। हेयर वॉश करने के लिए वह ल्यूक वॉर्म वाटर का इस्तेमाल करती हैं। आप भी घने और मुलायम बालों के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जेनिफर विंगेट की ग्‍लोइंग स्किन का सीक्रेट है ये प्रोडक्ट्स, जानें खूबसूरती का राज

मेकअप रिमूव

मेकअप रिमूव

सोनाक्षी सिन्हा चेहरे का मेकअप क्लींजर से रिमूव करती हैं। एक्ट्रेस क्लींजर से चेहरा साफ करती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस रात को सोने से पहले क्लींजर से अपना चेहरा साफ करती हैं साथ ही मेकअप रिमूव करती हैं।

गर्मियों में चेहरे के छोटे दाने और डेड स्किन के लिए इस्तेमाल करें एप्पल साइडर विनेगर

English summary

Sonakshi Sinha Beauty Secret Is Multani Mitti Face Pack

Here We Are Talking About Skin Care Of Sonakhsi Sinha, Actress Beauty Secret Is Multani Mitti Face Pack. Read On.