For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बर्थडे स्पेशल: ग्लोइंग और जवां स्किन के लिए सुरभि ज्योति इस्तेमाल करती हैं घरेलू फेस पैक, जानें ब्यूटी सीक्रेट

|

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उनके छोटे पर्दे पर स्टारडम कुबूल है सीरियल में जोया के किरदार से मिली हैं। सुरभि टीवी जगत में अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं।

नागिन एक्ट्रेस अपनी बेदाग स्किन के लिए केमिकल प्रोडक्ट की जगह घरेलू चीजों का इस्तेमाल करती हैं।वहीं उनकी खूबसूरती का राज हेल्दी डाइट भी हैं। चलिए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी खूबसूरत और बेदाग स्किन का राज।

पानी

पानी

सुरभि ज्योति अपनी बेदाग और ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं। सुरभि ज्योति अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए ज्यादा पानी पीती हैं। दिनभर में वह 3 लीटर से 4 लीटर पानी पीती हैं। पानी पीने से स्किन हाइड्रेट रहती हैं। सुरभि ज्योति अपनी जूस और नारियल पानी का सेवन करती हैं। एक्ट्रेस अपने दिन की शुरुआत गुनगुने पानी से करती हैं।

गर्मियों में चेहरे के छोटे दाने और डेड स्किन के लिए इस्तेमाल करें एप्पल साइडर विनेगर

पूरी नींद

पूरी नींद

ग्लोइंग और बेदाग स्किन के लिए नींद पूरी लेना बहुत जरुरी है। नींद पूरी लेने की वजह से चेहरे पर थकान होती है वहीं चेहरा डल लगता हैं। ग्लोइंग और फ्रेश त्वचा के लिए नींद लेना बहुत जरुरी है। ग्लोइंग स्किन के लिए नींद लेना बहुत जरुरी है।

इंस्टेंट ग्लो के लिए स्किन टाइप के अनुसार चुनें फेस शीट मास्क, जानें इससे जुड़ी सारी जरूरी बातें

हेल्दी डाइट

हेल्दी डाइट

ग्लोइंग के लिए एक्ट्रेस हेल्दी डाइट का सेवन करती हैं। सुरभि हरी सब्जियों और फलों का सेवन करती रहती हैं। सुरभि अपनी डाइट में उबले अंडे का सेवन करती हैं। सुरभि ज्योति अपने लंच में दाल चावल, रोटी और हरी सब्जियों का सेवन करती हैं।

गर्मियों में स्किन से जुड़ी हर समस्या के लिए इस्तेमाल करें लीची फेस पैक

वर्कआउट

वर्कआउट

सुरभि ज्योति अपनी बेदाग स्किन के लिए वर्कआउट करती हैं। सुरभि ग्लोइंग और बेदाग स्किन के लिए एक्ससाइज और वर्कआउट करती हैं। योग करने से चेहरे पर चमक और ग्लो आता है। सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर अक्सर योग वीडियो शेयर करती रहती हैं।

मई-जून की गर्मी से चेहरे की देखभाल के लिए अपनाएं ये टिप्स, ग्लोइंग और चमकदार त्वचा रहेगी बरकरार

बेसन पैक का इस्तेमाल

बेसन पैक का इस्तेमाल

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपनी त्वचा की देखभाल के लिए होममेड चीजों का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस चेहरे पर बेसन का फेस पैक का इस्तेमाल करते हैं। सुरभि ज्योति फेस पैक बनाने के लिए एक चम्मच बेसन, थोड़ी सी हल्दी, दूध, गुलाब जल और दही लें। एक बाउल में सबको अच्छे से मिक्स कर लें। इसके बाद इस फेस पैक को चेहरे पर लगाएं। 20 मिनट बाद चेहरा धो लें।

ग्लोइंग स्किन और घने बालों के लिए आयुर्वेदिक ड्रिंक का करें सेवन, इस तरह बनाएं ड्रिंक

English summary

Surbhi Jyoti Reveals The Skincare Routine On Her Birthday

Actress Surbhi Jyoti Reveals The Skincare Routine On Her Birthday. Read On.
Story first published: Saturday, May 29, 2021, 18:17 [IST]