For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

ग्लोइंग और निखरी स्किन के लिए लगाएं मैदा फेस पैक, 5 मिनट में दिखेगा असर

By Shilpa Bhardwaj
|

महिलाएं अपनी स्किन की देखभाल करने के लिए क्या कुछ नहीं करती हैं। चमकदार स्किन के लिए महिलाएं ब्यूटी ट्रीटमेंट लेती हैं। इतना सब करने के बाद भी चेहरे पर ग्लो देखने को मिलता हैं। वहीं गर्मियों में स्किन पर दाने और मुंहासे देखने को मिलता हैं।

चेहरे पर टैनिंग और मुंहासे दूर करने के लिए आप मैदा का इस्तेमाल कर सकते हैं। मैदा का इस्तेमाल कर आप अपने चेहरे को खिला खिला बना सकते हैं। मैदा पैक से स्किन के दाग धब्बे या सनबर्न को कम किया जा सकता है। चलिए जानते है कैसे बनाते है मैदा फेस पैक

एक ही दिन में गोरा बनाएगा ये Special Homemade Face Pack, ऐसे करें Use | Boldsky
फेस पैक

फेस पैक

मैदा फेस पैक बनाने के लिए मैदा चाहिए, टमाटर का जूस, दही, दूध का पाउडर, शहद चाहिए। एक कटोरी चम्मच दही लें। एक छोटा चम्मच मैदा मिलाएं। इसे अच्छे से मिलाएं इस पेस्ट अपने चेहरे पर लगा लें। 10 से 15 मिनट के बाद अपनी स्किन को पानी से धो लें।

ग्लोइंग स्किन का सबसे कारगर उपाय है प्राणायाम, कुछ ही दिनों में असर

मैदा पैक के फायदे

मैदा पैक के फायदे

मैदा स्किन पर जमी डेड स्किन की सेस्ल को निकालता है। मैदा पैक लगाने से चेहरे की झुर्रियां कम हो जाती हैं। हफ्ते में दो बार इस पैक को लगाएं। मैदा पैक लगाने से चेहरे के दाग धब्बे दूर हो जाएंगे। मैदा घर पर बहुत आसानी से मिल जाता हैं।

बिना किसी साइड इफेक्ट और चमकदार स्किन के लिए कार्बन फेशियल है सबसे बेस्ट, जानें खर्च और सारी डिटेल

आटा फेस पैक

आटा फेस पैक

अगर आपके घर पर मैदा नहीं है तो आप आटा फेस पैक का इस्तेमाल कर सकती हैं। आटा फेस पैक बनाने के लिए एक कटोरी में आटा लें। आटे में दूध मिला लें। दूध की जगह आप गुलाबजल भी मिक्स कर सकते हैं। इस फेस पैक को अपने चेहरे पर लगा लें। इससे चेहरा साफ कर लें।

बेदाग स्किन के लिए एलोवेरा जेल को नाइट क्रीम की तरह करें इस्तेमाल

टैनिंग

टैनिंग

आटा और मैदा का फेस पैक का यूज करने से चेहरे की टैनिंग कम होती हैं। चेहरे की टैनिंग कम करने के लिए आप आटा और मैदा पैक का इस्तेमाल हफ्ते में दो बार कर सकते हैं। ऑयली स्किन के लिए आटा और मैदा का फेस पैक काफी असरदार है।

रोज सुबह करें ये काम, कुछ ही दिनों में पाएं हेल्दी और ग्लोइंग स्किन

English summary

Use Maida flour Pack For Glowing Skin

Here We Are Talking About Maida flour Pack For Glowing And Beautiful Skin. Read On.