For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

सर्दियों में ग्लोइंग स्किन के लिए चुनें सही मास्क, जानें आपकी त्वचा के लिए कौन सा मास्क है बेस्ट

|

स्किन केयर के लिए महिलाएं फेस मास्क का इस्तेमाल करती हैं। फेस मास्क का इस्तेमाल स्किन केयर के लिए किया जाता है। त्वचा की देखभाल के लिए स्किन टाइप के अनुसार मास्क का इस्तेमाल करना चाहिए।

मार्केट में कई तरह के मास्क है जिससे आप कन्फ्यूज हो जाएंगे। आज हम आपको बताएं कि आपके लिए क्ले, शीट और पील ऑफ मास्क कौन सा बेस्ट है। आप अपनी स्किन के अनुसार ही मास्क का चयन करें।

क्ले मास्क

क्ले मास्क

ऑयली स्किन के लिए क्ले मास्क बहुत ही लाभकारी है। क्ले मास्क एक्ने को भी कम करने में मदद कता है। क्ले मास्क में मिनरल्स होते है जो कि स्किन से ऑयल, धूल और गंदगी को साफ करता है। इससे ग्लोइंग और जवां बनी रहती हैं।

जिद्दी पीठ के एक्ने हटाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, वेडिंग सीजन में पहने बैकलेस ब्लाउज

शीट मास्क

शीट मास्क

इन दिनों शीट मास्क काफी ट्रेंड में चल रहा हैं। शीट मास्क को हर तरह की स्किन पर सूट करता है। स्किन को मुलायम और सॉफ्ट बनाने के लिए शीट मास्क का इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा इससे स्किन पोषण मिलता है साथ ही स्किन हाइड्रेट बनी रहती हैं। शीट मास्क एक्ने और डेड स्किन को हटाने में मदद करता है।

एरिका फर्नांडिस से जानें फेस वॉश का सही तरीका, पाएं ग्लोइंग स्किन

पील ऑफ मास्क

पील ऑफ मास्क

डल स्किन को डीप क्लीन करने के लिए पील ऑफ मास्क का यूज किया जाता है। पील ऑफ मास्क का यूज आप घर पर भी कर सकते हैं। इस मास्क को आप आसानी से अपने चेहरे पर लगा कर डेड स्किन को हटा सकते हैं। पील ऑफ मास्क का इस्तेमाल हर तरह के स्किन टाइप के लिए किया जाता है।

सर्दियों में ड्राईनेस कम करने के लिए केला है सबसे असरदार, 10 मिनट के फेशियल से पाएं शानदार रिजल्ट

मास्क के फायदे

मास्क के फायदे

स्किन केयर के लिए फेस मास्क बहुत लाभकारी होता है। खासकर होममेड फेस मास्क त्वचा के लिए लाभकारी होता है। ग्लोइंग और जवां स्किन के लिए आप नेचुरल फेस मास्क का इस्तेमाल कर सकती हैं।

सर्दियों में चेहरे पर क्यों होते है एक्ने? बेदाग स्किन के लिए अपनाएं ये टिप्स

English summary

Which Sheet Mask Best For Your Skin In Winter

Here We Are Talking About Skin Care, Which Sheet Mask Best For Your Skin In Winter. Read On.