For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

फेस्टिव सीजन में लेटेस्ट ज्वैलरी ट्रेंड के साथ इन फैशन ईयररिंग्स से खुद को करें स्टाइल

|

फेस्टिव सीजन आ गया है। जो खुशी के साथ ग्लैमर भी लाता है। उत्सव में पारिवारिक समारोहों और पूजा के से लेकर कार्ड पार्टियों के लिए आप अपने आउटफिट के साथ एक्सेसरीज़ को भी काफी सलीके के साथ सलेक्ट करती हैं तो हमारे पास कुछ अच्छी खबर है, हम आपके लिए इस फेस्टिव सीजन के लिए लेटेस्ट ज्वैलरी ट्रेंड पर एक लिस्ट शेयर कर रहे हैं, जो आपके लिए फायदेमंद हो-

इयररिंग्स हर औरत जिसको सजना और संवरना बेहद पसंद हैं, उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण आभूषण हैं और इसलिए, इसमे में निवेश करना कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे महिलाएं सोच-समझकर करें। लेकिन, अब जब दुर्गा पूजा के साथ पूरे देश में त्यौहारों की शुरूआत हो चुकी है तो इनको सैलिब्रेट करने के लिए अपने आउटफिट के साथ अच्छी जोड़ी इयररिंग बेहद जरूरी हो जाते हैं। इसलिए, हमारे पास यहां आपके लिए उनकी की लिस्ट है जो आपके पास होने चाहिए-

1. कुंदन के झुमके

1. कुंदन के झुमके

कुंदन झुमके की एक जोड़ी खूबसूरत क्राफ्ट और ट्रेडिशन का एक मिक्सअप है। हमें पता है कि आप इस नवरात्रि में गरबा की धुन पर थिरकने के लिए मुश्किल से ही रुक सकते हैं। तो बस आपको एक सेट कुंदन के झुमके आपने ट्रेडिशिनल आउटफिट के साथ मैच करा ही लेने चाहिए। जो आपके चेहरे पर चमकते चांद की तरह डांडिया करते वक्त चमकेंगे।

2. चांदबली

2. चांदबली

फेमस गाना- ये तेरी चांदबलिया...आपकी चांदबाली देखकर लोगों के मुंह से बरबस निकल ही आएगा। चांदबलियों की जोड़ी आजकल काफी ट्रेंडिग है। पूरी तरह से एक स्टड में बदल गई कारीगरी का एक टुकड़ा चांदबली होती है। तारीफे पाने के लिए इसे लहंगे या अनारकली के साथ मैच करें।

3. अमेरिकन डायमंड इयररिंग्स

3. अमेरिकन डायमंड इयररिंग्स

फेस्टिव सीजन के खुशनुमा माहौल में थोड़ी झिलमिलाहट दिखाने के लिए आप तैयार है ना ! फ्रिल पैटर्न के बाद से इस साल अमेरिकी डायमंड झिलमिलाते हुए आपकी साड़ी और गाउन के साथ खूब फमेंगे। अमेरिकन डायमंड इयररिंग्स को मूव करने में खुद को स्टाइल करें।

4. बेसिक हुप्स

4. बेसिक हुप्स

हूप स्टड एक स्टैडिंग स्टाइल है। कोई भी जेम्स स्टोन क्लासिफिकेशन एक सेट को आप इस फेस्टिव सीजन में आप अपने लुक से साथ शेयर कर सकती हैं।

5. झुमका

5. झुमका

इंडियन विमेन झुमकों के लिए तो कभी ना बोल ही नहीं सकती है। सभी ट्रेडिशनल परिधानों के लिए झुमका परफेक्ट जोड़ी होता है। साड़ियों, गाउन, सूट या फिर लहंगा कोई पारंपरिक आउटफिट पर ये बिल्कुल फिट बैठता है।

6.ऑक्सिडाइज इयररिंग

6.ऑक्सिडाइज इयररिंग

जाहिर तौर पर आजकल हर वीआईपी की सबसे अच्छी ज्वैलरी की पसंद ऑक्सिडाइस हुप्स है। हल्का और दिखने में शानदार, दिन हो या रात, इन स्टड की भव्यता इस बात में होती है कि वे किसी भी पोशाक के लिए पॉजिटिव रूप से काम करते हैं। ये मूविंग ऑक्सीडाइज्ड स्टड आज के क्रॉफ्टणैनशिप को उजागर करते हैं।

7. झूमर / ड्रॉप झुमके

7. झूमर / ड्रॉप झुमके

इन झूमर हुप्स को आप अपने फेस्टिव आउटफिट के साथ मैच कर सकती हैं। इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही तरह के परिधानों में ये आपके ऊपर बेस्ट लगेगा। आप अपनी पोशाक से मेल खाने के लिए सोने, ऑक्सिडाइस ड्रॉप झुमके पहन सकती हैं। मुझे यकीन है कि इन सभी जोड़ियों को खरीदने के लिए आपके हाथ पहले ही एक ऑनलाइन वेबसाइट का रुख कर चुके होंगे और कुछ मार्केट जाने की तैयारी कर रहे होंगे।

English summary

fashion earrings for a festive season in Hindi

Earrings are the most important piece of jewelery for every woman who loves to adorn and adorn herself and hence, investing in these is not something that women should do consciously. But, now that the festivals have started all over the country with Durga Puja, to celebrate them, a good pair of earrings with your outfit becomes very important. So, we have here for you a list of what you should have-
Story first published: [IST]
Desktop Bottom Promotion