For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

काजोल ने न्यासा देवगन के ब्यूटी हैक्स का किया खुलासा, ट्रांसफॉर्मेशन का बताया राज

|

बॉलीवुड कपल अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अक्सर वो अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। न्यासा देवगन ने अपने लुक में बहुत बड़ा बदलाव किया है। जिसके बाद उनकी खूबसूरती बढ़ गई है। लेकिन न्यासा देवगन के फिटनेस और ब्यूटी का क्या राज है। इसे लेकर काजोल ने खुलासा किया है। आइए जानते न्यासा देवगन को लेकर काजोल के ब्यूटी हैक्स के बारे में-

न्यासा की सलाह पर चलती हैं काजोल

न्यासा की सलाह पर चलती हैं काजोल

ऐसा बहुत कम होता है कि मां अपनी बेटी के दिखाएं रास्तें पर चलें। अक्सर लड़कियां अपनी मां से राय लेती हैं। लेकिन ब्यूटी के मामले में काजोल अपनी लाडली से ब्यूटी टिप्स लेना पसंद करती हैं। काजोल के मुताबिक न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और उन्हें ब्यूटी और हेल्थ के बारे में काफी जानकारी होती है।

न्यासा देवगन की ग्लोइंग स्किन

न्यासा देवगन की ग्लोइंग स्किन

काजोल ने न्यासा के ग्लोइंग स्किन के बारे में बताया कि वो हफ्ते में 3 बार फेस मास्क यूज करती है। जिसके कारण न्यासा की स्किन ग्लो करती है। न्यासा ने काजोल को भी ग्लोइंग स्किन के लिए ऐसा करने की सलाह दी।

फिटनेस फ्रीक

फिटनेस फ्रीक

अपने पिता अजय देवगन की तरह ही न्यासा भी एक फिटनेस लवर हैं। न्यासा देवगन फिट रहने के लिए योग और कार्डियो पर ज्यादा निर्भर रहती हैं। इसी कारण न्यासा देवगन इतनी फिट रहती हैं।

द स्टनर

द स्टनर

न्यासा देवगन विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। जहां से वो अपने हैंगआउट और पार्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है। उनके लुक्स और फैशन से कई लड़कियां इंस्पीरेशन ले सकती हैं।

डाइट प्लान

डाइट प्लान

न्यासा देवगन अपने दिन की शुरूआत सुबह खाली पेट 2 से 3 गिलास गर्म पानी पीकर करती हैं। इसके साथ नाश्ते में उबले अंडे, फ्रूट्स, और दलिया खाती हैं।

Image Credit: Instagram

English summary

Kajol reveals Nysa Devgan's beauty hacks in hindi

Everyone is shocked after Nysa Devgan's sudden transformation in her look. Let us tell you the secret of her beauty.
Story first published: Thursday, November 17, 2022, 14:15 [IST]
Desktop Bottom Promotion