For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

भाई के साथ साथ भाभी को बांधे ये ट्रेंडी और स्टाइलिश डिजाइन की राखी, देखें लेटेस्ट डिजाइन

|

रक्षाबंधन का त्योहार भाई बहन का त्योहार होता है। रक्षाबंधन के त्योहार का इंतजार बहनों को साल भर रहता है। रक्षाबंधन के दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है। भाई की कलाई पर राखी बांधने के लिए महिलाएं मार्केट ट्रेंडी और खूबसूरत राखी लेकर आती है।

बहनें अपने भाई की कलाई पर खूबसूरत और स्टाइलिश राखी बंधना पसंद करती है। आजकल महिलाएं भाई के साथ साथ भाभी की कलाई पर भी राखी बांधती है। इस रक्षाबंधन आप अपने भाई और भाभी की कलाई पर ये ट्रेंडी और स्टाइलिश राखी बांध सकती है। चलिए देखते हैं ट्रेंडी और स्टाइलिश राखी डिजाइन।

लटकन राखी

लटकन राखी

आपके भाई की शादी हो गई है तो आप भाई के साथ साथ भाभी को भी राखी बांध सकते है। आप भाभी के हाथों पर लटकन राखी बांध सकते है। ये लटकन राखी बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत है। आपकी भाभी को ये जरुर पसंद आएगी।

बहन रिया कपूर की शादी में सोनम कपूर ने पहनी रॉयल पायल, ये रहें पायल के ट्रेंडी डिजाइनबहन रिया कपूर की शादी में सोनम कपूर ने पहनी रॉयल पायल, ये रहें पायल के ट्रेंडी डिजाइन

मैचिंग राखी

मैचिंग राखी

रक्षाबंधन के दिन आप अपने भाई-भाभी को मैचिंग राखी बांध सकते हैं। आप भाई की कलाई में जो राखी बांधे उसी डिजाइन में भाभी के लिए भी राखी लें। आपके भाई और भाभी को आपकी ये मैचिंग राखी जरुर पसंद आएंगी।

रक्षाबंधन पर ट्रेडिशनल और खूबसूरत लुक के लिए एथनिक जैकेट को इस तरह करें कैरी, जानें स्टाइलिंग टिप्सरक्षाबंधन पर ट्रेडिशनल और खूबसूरत लुक के लिए एथनिक जैकेट को इस तरह करें कैरी, जानें स्टाइलिंग टिप्स

ब्रेसलेट राखी

ब्रेसलेट राखी

रक्षाबंधन के दिन आप भाभी के लिए ब्रेसलेट राखी ले सकती है। ब्रेसलेट राखी एकदम ट्रेंडी और स्टाइलिश है आपकी भाभी को ब्रेसलेट राखी जरुर पसंद आएंगी। आप ब्रेसलेट राखी से मैचिंग की राखी अपने भाई की कलाई में बांध सकती है।

मेहंदी लगानी नहीं आती है, तो इन ट्रिक से घर बैठे सीखें मेहंदी लगाना- रक्षा बंधन पर लगाएं ट्रेंडी डिजाइनमेहंदी लगानी नहीं आती है, तो इन ट्रिक से घर बैठे सीखें मेहंदी लगाना- रक्षा बंधन पर लगाएं ट्रेंडी डिजाइन

English summary

Raksha Bandhan Special Lumba Rakhi Design For Sister In Law

Raksha Bandhan Special Lumba Rakhi Design For Sister In Law. Have A Look.
Story first published: Saturday, August 21, 2021, 12:27 [IST]