For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

चबी फिगर की महिलाएं स्टाइलिश लुक के लिए भारती सिंह से लें ड्रेसिंग टिप्स

|

प्लस साइज की महिला अक्सर अपने फैशन स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर परेशान रहती है। प्लस साइज की महिलाएं अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कॉन्फिडेंट्स नहीं रहती है जिसकी वजह से वह स्टाइलिंग को लेकर काफी कॉन्शियस रहती है। प्लस साइज की महिलाएं ट्रेंडी और स्टाइलिश आउटफिट पहनना पसंद करती है लेकिन कॉन्फिडेंट्स की कमी की वजह मन पसंद कपड़े नहीं पहन पाती है, उनको लगता है कि उनके ऊपर ये कपड़े जच नहीं रहे है। जबकि रियल लाइफ में प्लस साइज की महिलाओं को कपड़ो के लेकर कॉन्शियस नहीं होना चाहिए। स्टाइलिंग और फैशन सेंस साइज और रंग के आधार पर नहीं होता है। आज हम इस आर्टिकल में प्लस साइज स्टाइलिंग को लेकर मिथ के बारे में बात करेंगे।

स्लीवलेस आउटफिट

स्लीवलेस आउटफिट

प्लस साइज की महिलाएं स्लीवलेस कपड़े पहनने से बचती हैं। चबी फिगर की महिलाओं को लगता है कि स्लीवलेस कपड़े पहनने से बाजू काफी मोटी और चबी लगती है। जबकि ऐसा नहीं है, चबी गर्ल्स भी स्लीवलेस कपड़े कैरी कर सकती है। स्लीवलेस और ट्रेंडी आउटफिट पहनने के लिए आप भारती सिंह को कैरी कर सकती है।

क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट जींस

क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट जींस

प्लस साइज की महिलाएं अक्सर चबी फिगर की वजह से क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट जींस नहीं पहनती है। उनको लगता है कि क्रॉप टॉप उन पर खास नहीं लगेगा जबकि ऐसा नही हैं। महिलाएं अक्सर क्रॉप टॉप को सही से कैरी नहीं करती है। जिसकी वजह से वह क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट जींस में कॉन्फिडेंट नहीं हो पाती है। स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए आप किसी भी आउटफिट को सही अंदाज में कैरी करें, आप हमेशा खूबसूरत नजर आएंगी। क्रॉप टॉप और जींस पहनने के लिए आप भारती सिंह से फैशन इंस्पिरेशन लें सकती हैं। भारती सिंह अक्सर ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं।

एक पैर में पहनने वाली Jeans बनीं Fashion का हिस्सा, Fans ने किया जमकर Troll | Boldsky
बिकिनी

बिकिनी

प्लस साइज की महिलाएं अक्सर बिकिनी पहनने में बहुत ही असहज महसूस करती है। जबकि ऐसा नहीं है किसी भी साइज की महिला बिकिनी को कैरी कर सकती है। मार्केट में हर तरह की बिकिनी आसानी से मिलती है। आप अपने मन पसंद हाई वेस्ट और लोअर वेस्ट बिकिनी को कैरी कर सकते है। अगर आपको बिकिनी कैरी करने में असहज महसूस होता है तो आप बीच वियर में बिकिनी के अलावा मनोकोनी, शॉर्ट कफ्तान कैरी कर सकती हैं।

English summary

Stylish Dressing Tips For Plus Size Women In Hindi

Stylish Dressing Tips For Chubby Figure Women, Take Fashion Tips from Bharti Singh For A Stylish Look. Have A Look.