For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

रक्षाबंधन पर ट्रेडिशनल और खूबसूरत लुक के लिए एथनिक जैकेट को इस तरह करें कैरी, जानें स्टाइलिंग टिप्स

|

रक्षाबंधन में बहुत ही कम समय बचा हुआ है। रक्षाबंधन का त्योहार लड़कियों और महिलाओं के लिए बहुत ही खास होता है। रक्षाबंधन के दिन महिलाएं ट्रेडिशनल लुक कैरी करना पसंद करती है। रक्षाबंधन के दिन महिलाएं मेकअप कर अपने लुक को कंप्लीट करती हैं।

इस रक्षाबंधन आप खूबसूरत और ट्रेडिशनल लुक के लिए एथनिक जैकेट कैरी कर सकती हैं। एथनिक जैकेट को आप वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह से कैरी कर सकती हैं। चलिए जानते हैं रक्षाबंधन के दिन खूबसूरत लुक एथनिक जैकेट को कैरी करना तरीका।

कुर्ते के साथ कैरी करें एथनिक जैकेट

कुर्ते के साथ कैरी करें एथनिक जैकेट

त्योहार वाले दिन महिलाएं अपने लुक को लेकर काफी कंफ्यूज रहती हैं। नए और ट्रेंडी लुक के लिए महिलाएं क्या कुछ नहीं करती हैं। आप भी ट्रेंडी और खूबसूरत लुक के लिए कुर्ते के साथ जैकेट कैरी कर सकते हैं। रक्षाबंधन के दिन खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए आप कुर्ते के साथ एथनिक जैकेट को कैरी कर सकती हैं।

सिंपल शिफॉन साड़ी को इस तरह बनाएं डिजाइनर साड़ी, जानें स्टाइलिंग टिप्स

लॉन्ग स्कर्ट और प्लेन टॉप के साथ कैरी करें एथनिक जैकेट

लॉन्ग स्कर्ट और प्लेन टॉप के साथ कैरी करें एथनिक जैकेट

इन दिनों लॉन्ग स्कर्ट काफी ट्रेंड में हैं। ऐसे में आप लॉन्ग स्कर्ट के साथ प्लेन टॉप पहनकर एथनिक जैकेट कैरी कर सकती हैं। लॉन्ग फ्लोरल प्रिंट स्कर्ट के साथ लाइट कलर की प्लेन क्रॉप टॉप पहने हैं। इसके बाद आप एथनिक जैकेट कैरी कर अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं। इस आउटफिट के साथ आप लाइट मेकअप कैरी कर सकती हैं। आप चाहे तो इस आउटफिट के साथ चोकर नेकलेस भी कैरी कर सकते हैं।

नेट की साड़ी की इस तरह करें देखभाल, लंबे समय तक बनी रहेगी चमक

टॉप की तरह कैरी करें

टॉप की तरह कैरी करें

एथनिक जैकेट को की तरह से कैरी किया जा सकता है। आप भी एथनिक जैकेट को टॉप की तरह कैरी कर सकती हैं। रक्षाबंधन के दिन खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए आप एथनिक जैकेट को टॉप की तरह कैरी कर सकती हैं। आप बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के इस लुक को कैरी कर सकती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने धोती स्टाइल पैंट के साथ एथनिक जैकेट को कैरी किया है। आप भी डिफरेंट लुक के लिए प्रियंका चोपड़ा की तरह एथनिक जैकेट को टॉप की तरह कैरी कर सकती हैं।

मेहंदी लगानी नहीं आती है, तो इन ट्रिक से घर बैठे सीखें मेहंदी लगाना- रक्षा बंधन पर लगाएं ट्रेंडी डिजाइन

हैवी कुर्ते के साथ कैरी करें एथनिक जैकेट

हैवी कुर्ते के साथ कैरी करें एथनिक जैकेट

एथनिक जैकेट को आप हैवी कुर्ते के साथ कैरी कर सकती हैं। रक्षाबंधन के लिए अगर आपने अभी तक नए कपड़े नहीं लिए है तो आप अपने पुराने कॉटन के सूट के साथ एथनिक जैकेट कैरी कर सकती हैं। हैवी लॉन्ग सूट के साथ एथनिक जैकेट के साथ आप लॉन्ग और हैवी ईयरिंग्स कैरी कर सकती हैं। इस लुक के साथ आप लाइट मेकअप और वेवी हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं।

शिल्पा शेट्टी की तरह ऐसे पहने इंडो वेस्टर्न साड़ी, रफल साड़ी पहनते समय इन बातों का रखें ध्यान

English summary

Traditional Ethnic Dresses for Raksha Bandhan

Raksha Bandhan Fashiion Tips: Know The Best Way To Carry Ethnic Jacket For Traditional On Raksha Bandhan. have a look.