अदिति राव हैदरी का 'लवेबल ऑक्साईड ज्वेलरी लुक', जिसे देख आप भी बोल उठेंगे Wow..

Posted By: Lekhaka
Subscribe to Boldsky

अपनी मासूमियत भरे एक्सप्रेशन से बॉलीवुड में खास जगह बना चुकी अदिति राव हैदरी बहुत जल्द ही संजय दत्त संग फिल्म 'भूमि' में नजर आने वाली है।

इस फिल्म के ट्रेलर और सॉन्स में अदिति का फ्रेश गर्लिश लुक बहुत पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के अलावा भी अदिति इन दिनों बहुत से इवेंट्स पर ट्रेडिशनल और ऑक्‍सीसाइड ज्वेलरी यानी की जंग लगी ज्वलेरी में ही नजर आ रही है। वैसे देखा जाए तो अदिति का यह गॉर्जियस लुक देखते ही बनता है।

आइए नजर डालें अदिति के कुछ रिसेंट अपडेट्स पर, जिनमें उन्होंने ब्युटिफुल ड्रेसेस के साथ आॅक्साईड ज्वेलरी को बेहतरीन तरीके से कैरी किया है।

सिल्‍वर ईयररिंग्‍स

अदिति को हाल ही में मैक्सी स्टाइल ड्रेस में स्पॉट किया गया था। इस खूबसूरत ड्रेस के साथ अदिति ने ऑक्साईड ज्वेलरी को बहुत बेहतरीन तरीके से कैरी किया है। उनके इस लुक को डिजाइन किया था, उनकी स्टालिस्ट सनम रतनसी ने। इस मॉर्डन ड्रेस को देसी टच देने के लिए अदिति ने गढ़े हुए कड़ों के साथ बड़े-बड़े इयरिंग्स पहने थे।

लेक्‍मे फैशनवीक में दिखी थी ऑक्‍साइड ज्‍वैलरी में

हाल ही में हुए लक्मे फैशन वीक के दौरान भी अदिति ने डिजाइनर दिव्या सेठ की बनाई चेक ड्रेस में बहुत ही खूबसूरती से रैम्प वॉक किया। इस लुक को पूरा करने के लिए भी अदिति ने थ्री टायर्ड ऑक्साईड ज्वेलरी के झुमकें पहने थे।

मिस मैच ज्‍वैलरी लुक

व्हाईट प्लाजों संग गोल्ड और ब्लू टॉप में अदिति किसी डिवा से कम नहीं लग रही। इस खास लुक के साथ अदिति की स्टाइलिस्ट ने उन्हें देसी बोहो लुक देते हुए लम्बें ऑक्साईड इयरिंग दिए। जिनमें पर्ल और ब्लू स्टोन लगे हुए है। जबकि इस मॉडर्न लुक को पूरा किया था उनके चंकी कड़ों ने।

ईद पार्टी में दिखी थी ऑक्‍साईड ज्‍वैलरी में

अपकमिंग फिल्म 'भूमि' में अपने कॉ स्टार संजय दत्त की ईद पार्टी में भी अदिति ने ऑक्साईड ज्वेलरी का नेकलेस पहना, जिसे कॉम्पिलीमेंट देने के लिए उन्हें सिल्वर जुतियां पहनी थी। जिसे देखते ही सबसे मुंह से वाउ ही निकला।

फोटोज में देखिए उनका ऑक्‍साईड ज्‍वैलरी लव

इसके अलावा आदिती कई मौके पर ऑक्‍साईड ज्‍वैलरी में नजर आ चुकी है।

भूमि के प्रमोशन में

भूमि के प्रमोशन के अलग अलग इवेंट पर आदिती डिफरेंट ऑक्‍साईड ज्‍वैलरी में स्‍पॉट हुई थी।

English summary

We are in love with Aditi Rao Hydari’s oxidised jewellery!

One such star obsession we want to consciously admire and stalk is Aditi Rao Hydari’s love for oxidised jewellery.
Please Wait while comments are loading...