For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

दीपिका ने एन‍िवर्सरी पर पहनी खूबसूरत लाल साड़ी, इसे पहनने की पीछे छ‍िपी है खास वजह

|

एक साल पहले आज ही के द‍िन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी । अपनी शादी के एक साल पूरे होने पर दीपिका और रणवीर तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे । मंदिर से इस कपल की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

इस मौके पर दीपिका ने डिजाइनर सब्‍यसाची की लाल रंग की साड़ी, मंगलसूत्र और सिंदूर लगाए नजर आई। वहीं रणवीर सिंह ने भी डिजाइनर सब्‍यसाची का डिजाइन किया हुआ। ऑफ व्हाइट शेरवानी के साथ नेहरु जैकेट पहने नजर आए। साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का बनारसी शॉल ओढ़ा हुआ था। दीपिका और रणवीर दोनों ने हीं इंस्‍टाग्राम में अपनी वेडिंग एन‍िवर्सरी की फोटो शेयर की हैं।

बात करें दीपिका की बनारसी लाल साड़ी की तो ये वो ही साड़ी है जो पिछले साल इटली में शादी के फंक्‍शन के दौरान दक्षिण भारत की ट्रेडिशन के अनुसार रणवीर के पर‍िवार ने दीपिका को गिफ्ट में ये साड़ी शगुन में दी थी।

ये साड़ी सब्‍यसाची ने खासतौर पर द‍ीपिका के ल‍िए डिजाइन की थी। अगर इस कपल की शादी की तस्वीरों को देखा जाए तो एक फोटो में दीपिका हाथ में शगुन की थाली लिए नजर आ रही हैं, जिसमें उस साड़ी को देखा जा सकता है जो दीपिका तिरुपति बालाजी के दर्शन के दौरान पहनी दिखीं।

English summary

Deepika Padukone Wore Special Red Saree For Her First Wedding Anniversary

Deepika Padukone and Ranveer Singh celebrated their first anniversary. They looked traditional perfect in their outfits. Take a look.