फिर से 'टॉपलेस' हुई ईशा गुप्‍ता को कोई नहीं कर पाएगा ट्रोल...

Posted By:
Subscribe to Boldsky

ईशा गुप्‍ता ने हाल ही में एक और अपना न्‍यू सेंसुअल फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस फोटो में वो सेमी न्‍यूड लुक में है। इस फोटो में उन्‍होंने अनार के टुकड़ों से अपने निपल्‍स को छिपाया हुआ है।

इन फोटोज में वो बहुत ही एग्‍जोटिक लुक में दिख रही है। दरअसल ईशा गुप्ता अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। आइए देखते है ईशा के इस न्‍यू फोटो को।

 अनार से छिपाएं निपल्‍स

अनार से छिपाएं निपल्‍स

इस नई फोटोशूट में ईशा गुप्‍ता ने अपने निपल्‍स को अनार से छिपाती हुई दिखाई दे रही है। इस फोटो का कैप्‍शन है.." healthy life". इससे पहले एक फोटो में ईशा ने बिकनी में पपीता खाती फोटो शेयर की थी।

फिल्‍म का प्रमोशन

फिल्‍म का प्रमोशन

ईशा गुप्ता अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं।

कर चुकी है पहले भी हॉट फोटो शूट

कर चुकी है पहले भी हॉट फोटो शूट

हाल ही में ईशा गुप्‍ता ने अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए थे, जिनमें वह टू पीस पहने नजर आ रही थीं। लेकिन मंगलवार को ईशा ने अपने टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिनमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। इससे पहले भी वो टॉपलेस न्‍यूड फोटोज शेयर कर चुकी है।

कोई नहीं कर सकता है ट्रोल

कोई नहीं कर सकता है ट्रोल

ईशा ने मंगलवार को देर शाम अपने दो फोटो शेयर किए हैं, जिसमें वह टॉपलेस हैं। लेकिन ईशा के इन फोटो को सोशल मीडिया पर सिर्फ लाइक किया जा सकता है, उन पर कमेंट नहीं किया जा सकता। यानी ऐसे लोग जो एक्‍ट्रेस के हॉट फोटोशूट्स पर अक्‍सर भद्दे कमेंट करते हैं, उनके लिए ईशा ने अपने इन फोटो पर एंट्री ही बंद कर दी है. लगता है, ट्रोलिंग का शिकार होने वाली बाकी एक्‍ट्रेस को भी ईशा के इस ट्रिक को अपना लेना चाहिए। ईशा ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' सभी निगाहें तुम्‍हारी तरफ हैं। '

English summary

Esha Gupta Uses Fruits to Cover Nipples in New Semi-Nude Picture

Esha Gupta posted a new picture from the photoshoot where she uses fruits to cover her nipples, and the sexy semi-nude picture is bound to blow your mind.
Story first published: Thursday, August 10, 2017, 12:06 [IST]
Please Wait while comments are loading...