IFFI 2017: सुपरस्टार्स की भीड़ में इंडस्‍ट्री की इस नई नवेली हिरोइन ने चुराई लाइमलाइट्स

Posted By:
Subscribe to Boldsky

48वें इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI 2017) के ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान, शाहिद कपूर और श्रीदेवी जैसे सुपरस्टार्स इस जगह नजर आएं लेकिन इन सुपरस्टार्स की भीड़ में इंड्रस्‍टी में कदम रखने वाली श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्‍हवी कपूर ने अपने स्‍टाइल और फैशन से पूरी लाइमलाइट्स चुरा ली। दिलचस्प बात है कि जान्‍हवी की पहली फिल्म धड़क की पोस्‍टर लॉन्‍च करने के बाद उनका पहला रेड कारपेट इवेंट था।

Janhvi Kapoor Stole The Limelight At IFFI 2017

19 साल की जान्‍हवी इस मौके पर अनमिका खन्‍ना की हाई वेस्‍ट पेंसिल पेंट और क्रॉप टॉप में नजर आई। इसी के साथ वो अपनी मम्मी श्री देवी को कड़ी टक्कर दे रहीं थी। इन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखते हुए कोई भी एक्सेसरीज़ नहीं पहनी।

जान्‍हवी

जान्‍हवी

धड़क मूवी के पोस्‍टर के लॉन्च के बाद पहली बार रेड कारपेट पर अपनी पैरेंट्स बोनी कपूर और श्रीदेवी के साथ नजर आई जान्‍हवी कपूर।

श्रीदेवी

श्रीदेवी

इस मौके पर श्रीदेवी ने बेटी जान्‍हवी और पति बोनी के साथ पहुंची। इस मौके पर श्रीदेवी सब्‍यसाची की beige साड़ी में नजर आई। इस लुक को इन्होंने पूरा किया ट्रेडिशनल जूलरी और Bottega Veneta के गोल्ड क्लच के साथ।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

शाहरुख खान ओपनिंग इवेंट के लिए नज़र आए Masculine के बंदगला के सूट में।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर इस इवेंट पर बहुत डेसिंग नजर आए, वो यहां गोपड़ा चोपड़ा के पिनस्ट्राइप्ड सूट में।

ईशान खट्टर

ईशान खट्टर

फिल्‍म धड़क के पोस्‍टर लॉन्‍च होने के बाद कॉ स्‍टार जान्‍हवी कपूर के बाद इस इवेंट में ईशान खट्टर भी पहुंचे, वो इस इवेंट में ट्रेडिशनल लुक में पहुंचे।

डायना पेंटी

डायना पेंटी

डायना पेंटी इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में डायना निधि जेकब के स्‍टाइलिश डार्क ग्रीन ड्रेस में नजर आई।

राधिका आप्‍टे

राधिका आप्‍टे

इस इवेंट में राधिका आप्‍टे क्रीम कलर की स्‍कर्ट और ग्रीन कलर की क्रॉप टॉप में नजर आई।

English summary

Janhvi Kapoor Stole The Limelight At IFFI 2017

Sridevi with her daughter Janhvi Kapoor just made Goa look a little more fabulous with their gorgeous pictures from the event.