For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

दुर्गा पूजा में काजोल ने पहनी पिंक साड़ी, फेस्टिव लुक के लिए आप भी कर सकते हैं कैरी

|

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने ट्रेडिशनल आउटफिट से खूबसूरती और ग्रेसफुली को अच्छे से फ्लॉन्ट करती हैं। काजोल का फैशन सेंस काफी शानदार है काजोल किसी भी आउटफिट को बेहतर अंदाज में कैरी करती हैं। काजोल वेस्टर्न आउटफिट से लेकर इंडियन आउटफिट में खूबसूरत दिखती हैं। काजोल का ड्रेसिंग स्टाइल सबसे हटकर और डिफरेंट होता है। हाल ही में काजोल दुर्गा पूजा के दौरान साड़ी में नजर आईं है। काजोल का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फेस्टिवल के लिए काजोल का ये लुक एकदम परफेक्ट है। चलिए देखते हैं उनका ट्रेडिशनल लुक।

काजोल पिंक साड़ी लुक
काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की हैं। काजोल डार्क पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है। सोशल मीडिया पर काजोल का ट्रेडिशनल लुक काफी पसंद किया जा रहा है। सिफॉन साड़ी में काजोल बेहद खूबसूरत लग रही है। काजोल ने डार्क पिंक प्लैन साड़ी के साथ हैवी वर्क ब्लाउज पहना हुआ है। पतली स्लीव ब्लाउज और प्लैन सिफॉन साड़ी में काजोल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। काजोल की साड़ी पर पतला बॉर्डर वर्क है जो उनकी साड़ी में चार चांद लगा रहा है।

काजोल मेकअप

काजोल ने अपनी साड़ी के साथ खूबसूरत चौकर कैरी किया है। हैवी चोकर और सिंपल मेकअप में काजोल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। काजोल के मेकअप की बात करें तो काजोल ने साड़ी के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने लुक में मिनिमल मेकअप कैरी किया हुआ है। काजोल ने लाइट पिंक सेड लिपस्किट पिंक आईशैडो और ब्लैक लाइनर लगाकर अपना मेकअप कंप्लीट किया है। काजोल ने पिंक साड़ी के साथ ग्रीन बिंदी लगाई हैं। काजोल की ग्रीन बिंदी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

काजोल का ये आप दुर्गा पूजा, दिवाली, करवा चौथ जैसे फेस्टिवल वाले दिन कैरी कर सकते हैं। फेस्टिवल के अलावा आप उनके इस लुक को वेडिंग सीजन में भी कैरी कर सकते हैं। फ्रेंड की और बहन की शादी के लिए काजोल का ये लुक एकदम परफेक्ट होगा।

इस नवरात्रि इन बॉलीवुड डीवाज के येलो कलर लुक्स से लें आईडियाज और दिखें स्टनिंग

English summary

Kajol look Elegant In Pink Saree At Durga Puja

Actress Kajol looks Elegant And Beautiful In Pink Saree At Durga Puja. have A Look.
Story first published: Tuesday, October 12, 2021, 14:29 [IST]