मम्‍मी बनने के बाद पहले फोटोशूट में करीना ने दिखाया अपना सिजलिंग अवतार

Posted By:
Subscribe to Boldsky

करीना कपूर खान इंडस्ट्री की यमी मम्‍मी की लिस्‍ट में सबसे टॉप पर आती है। मम्‍मी बनने के कुछ दिनों बाद से ही करीना ने अपने वजन पर काम करना शुरू कर दिया।

आलम यह है कि फरवरी से ही अपने वजन को लेकर कड़ी मेहनत और एक्‍सरसाइज कर रहीं करीना कपूर अब बेहतरीन शेप में आ गई हैं और कई इवेंट्स में खूबसूरत अंदाज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन अब करीना का प्रेग्‍नेंसी के बाद का पहला फोटोशूट सामने आया है, जिसमें करीना सिजलिंग हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में करीना कमाल की लग रही है।

करीना की इन तस्‍वीरों को देखकर आप अपनी निगाहें उनसे इस खूबसूरती से नहीं हटा पाएंगे। आइए देखते है करीना की इस फोटोशूट की कुछ झलकियों को...

फिल्‍मफेयर मैग्‍जीन के लिए कराया फोटोशूट

फिल्‍मफेयर मैग्‍जीन के लिए कराया फोटोशूट

बेबी पिंक और ऑफ वाइट ड्रेस में कराये गए इस फोटोशूट में करीना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, यह फोटोशूट करीना ने फिल्‍मफेयर मैगजीन के सितंबर के ईशू, 'द बिग फैशन ईशू' के लिए कराया है।

सोशल मीडिया में किया शेयर

सोशल मीडिया में किया शेयर

यह पूरा फोटोशूट पेस्‍टल कलर्स के शेड्स को दिखाते हुए है करीना के इस फोटोशूट को उनके फैनक्‍लब में काफी पसंद किया जा रहा है और इस फोटोशूट के फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

गजब की लग रही है

गजब की लग रही है

इन फोटोज को देखकर आपको महसूस होगा कि करीना का चार्म अब भी बरकरार है। करीना की खूबसूरती वाकई इस फोटोशूट में देखने लायक है।

मम्‍मी बनने के बाद पहला फोटोशूट

मम्‍मी बनने के बाद पहला फोटोशूट

20 दिसंबर को जन्‍में तैमूर के बाद यह करीना का पहला फोटोशूट है। आप भी देखें करीना का यह खूबसूरत फोटोशूट।

कमबैक कर रही है करीना

कमबैक कर रही है करीना

बता दें कि करीना इन दिनों अपनी कमबैक फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग के लिए दिल्‍ली पहुंची हुई हैं. इस फिल्‍म में पहली बार सोनम और करीना एक साथ सिल्‍वर स्‍क्रीन शेयर करेंगे।

English summary

Kareena Kapoor's first official cover shoot after her pregnancy

This is Kareena Kapoor's first cover feature after she welcomed her first baby Taimur Ali Khan in December last year.
Story first published: Thursday, September 7, 2017, 13:10 [IST]
Please Wait while comments are loading...