किम कदर्शियन की इस न्‍यूड फोटो ने सोशल मीडिया में मचा दिया है हल्‍ला

Posted By:
Subscribe to Boldsky

फैशनिस्‍तां और मॉडल किम कदर्शियन हमेशा अपने फैशन सेंस या फोटोशूट को लेकर हाईलाइट बनकर छाई रहती है। एक बार फिर‍ किम सुर्खियों में है। इस बार वजह है उनका न्‍यूड फोटोशूट। इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह न्यूड नजर आ रही हैं। 

किम की इस तस्वीर में पेड़ पर चढ़ी हुई हैं, हालांकि इस तस्वीर को उन्होंने थोड़ा एडिट करके शेयर किया लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को ये बेहद बुरी लग रही है। इस वजह लोगों ने इस तस्वीर पर किम को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया में मचा बवाल

सोशल मीडिया में मचा बवाल

इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स तस्वीर को भद्दा बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पैसा ही सब कुछ नहीं होता। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब किम को एक तस्वीर की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। वह अकसर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया यूजर्स के गले नहीं उतरतीं।

मर्ट और मार्कस के लिए किया फोटो शूट

मर्ट और मार्कस के लिए किया फोटो शूट

36 वर्षीया किम ने फोटो के साथ Instagram पर लिखा हैः "बहुत सम्मान की बात है कि मर्ट और मार्कस ने अपनी नई किताब के लिए मेरी फोटो खींची. इस किताब को तैयार करने में 20 साल लगे। यह 7 सितंबर को न्यूयॉर्क में रिलीज हो रही है।

फेमिनिज्‍म के नाम पर न्‍यूड सेल्‍फी

फेमिनिज्‍म के नाम पर न्‍यूड सेल्‍फी

कुछ दिन पहले ही उनकी इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि वे फेमिनिज्मके नाम पर न्यूड सेल्फी शेयर करती है। वे हमेशा लोगों की परवाह किए बिना बोल्डनेस और न्यूड पिक्चर्स की वजह से सुर्खियों में रही हैं।

करवा चुकी है न्‍यूड फोटोशूट

करवा चुकी है न्‍यूड फोटोशूट

इससे पहले भी कई बार किम को सार्वजानिक जगहों पर ब्रा लेस टॉप में कई दफा देखा जा चुका है। और वो कई मैग्‍जीन के लिए न्‍यूड फोटोशूट करवा चुकी है।

English summary

KIM KARDASHIAN STRIPS DOWN FOR MERT AND MARCUS' NEW BOOK

KIM KARDASHIAN STRIPS DOWN FOR MERT AND MARCUS' NEW BOOK.
Story first published: Friday, September 8, 2017, 12:13 [IST]
Please Wait while comments are loading...