स्‍कर्ट और नथ के बाद लड़कियों का जैकेट पहनें नजर आएं रणवीर सिंह ..

Posted By:
Subscribe to Boldsky
Ranveer Singh WEARS GIRL'S Jacket during an event ? | FilmiBeat

रणवीर सिंह समय समय पर अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस के वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं, है, चाहे कोई इवेंट हो या फिर केजुअल मीटिंग, रणवीर अक्‍सर मीडिया के सामने अजीब-ओ-गरीब अंदाज में नजर आ चुके हैं। हाल ही में एक इवेंट में रणवीर सिंह फिर नजर आए और इस बार सबकी निगाह उनकी चमकीली जैकेट पर थी, यहां सफेद टीशर्ट और इसी कलर की पेंट के साथ नजर आए रणवीर के लुक में सबसे ज्‍यादा चमक उनकी गुलाबी रंग की जैकेट में ही थी।

ranveer-singh-just-proved-it-absolutely-okay-wear-women-jacket

हालांकि हमेशा की तरह रणवीर अपने इस बेहद अगल अंदाज में भी काफी रॉकिंग लग रहे थे। अतरंगी रणवीर सिंह ने अपने इस जैकेट से साबित कर दिया कि लड़कियों का फैशन फॉलो करने में उन्‍हें किसी बात की दिक्‍कत न हीं हैं।

मनीष अरोरा की डिजाइनर जैकेट

मनीष अरोरा की डिजाइनर जैकेट

रणवीर ने जो जैकेट पहना थी वह डिजाइनर मनीष अरोरा के महिलाओं के लिए लाए गए स्प्रिंग 2018 कलेक्शन से है। लेकिन इस महिलाओं के जैकेट में भी रणवीर का अंदाज शानदार था। हालांकि हमेशा की तरह रणवीर अपने इस बेहद अगल अंदाज में भी काफी रॉकिंग लग रहे थे

अटापटा ड्रेसिंग सेंस

अटापटा ड्रेसिंग सेंस

इससे पहले भी रणवीर सिंह कई अटपटे ड्रेसेस में नजर आ चुके है। आपको याद होगा रणवीर का यह लुक, जब रणवीर इस स्‍कर्ट को पहनकर एक इवेंट पर पहुंचे थे।

 नथनी भी पहनी थी

नथनी भी पहनी थी

2016 की एक मैगजीन के आने वाले अंक के कवर पेज पर रणवीर नथनी पहने नजर आएं थे।

प्रमोशन में पहना स्‍कर्ट

प्रमोशन में पहना स्‍कर्ट

रणवीर सिंह का यह कोई पहला अवतार नहीं है। इससे पहले भी उन्हें फिल्म "बाजीराव मस्तानी" के प्रोमोशन के दौरान स्कर्ट पहन कर गये थे।

English summary

Ranveer Singh just proved it's absolutely okay to wear women's jacket

Ranveer donned a pink striped chevron sequined jacket from Manish Arora's Spring 2018 women's wear collection.