For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

पर्पल और व्हाइट ड्रेस में समर्स फैशन गोल्स सेट कर रही हैं करिश्मा तन्ना

|

गर्मियों का मौसम आ चुका है और अब एकदम सही समय है कि आप अपने फैशन वॉर्डरोब में स्लीवलेस टॉप और कम्फर्टेबल ड्रेस को शामिल करें। वैसे जब आप गर्मी को मात देने के लिए कुछ स्टाइलिश आउटफिट्स की तलाश में हैं तो ऐसे में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के लेटेस्ट लुक यकीनन आपकी इंस्पिरेशन बन सकते हैं। हाल ही में, करिश्मा तन्ना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दो वह दो इजी-ब्रिजी ड्रेस में नजर आईं। साथ ही इन आउटफिट्स के जरिए उन्होंने समर्स फैशन गोल्स को पूरा किया। दोनों स्लीवलेस ड्रेस थे। जबकि एक पर्पल कलर की थी तो दूसरी प्रिंटेड व्हाइट ड्रेस। तो, आइए हम उसके दोनों आउटफिट्स पर एक नज़र डालें और इसे अपने समर्स फैशन वार्डरोब के लिए चुनें-

पर्पल ड्रेस में करिश्मा तन्ना

इस लुक में करिश्मा तन्ना ने एक स्लीवलेस डीप नेक पर्पल ड्रेस पहनी थी, जो कि लेबल जीनस लेकोनेट हेमंत की थी। उनकी पोशाक में नीचे एक टीयर दिखाई दिया जो उनके कंफर्टेबल आउटफिट को स्टाइलिश बना रहा था। करिश्मा के इस लुक को श्रुति गुप्ता द्वारा स्टाइल किया गया। एक्ट्रेस ने प्रिंटेड स्लिपर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया और लेबल अरकारा के भूरे रंग के स्लिंग बैग के साथ अपने लुक को सबसे ऊपर रखा। उसने अपने हेयर्स को साइड-पार्टेड कर्ल लुक दिया। ऑरेंज स्टाइलिश रिफ्लेक्टर्स ने उनके लुक को बेहद खास बना दिया।

एक व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में करिश्मा तन्ना

इस लुक में करिश्मा तन्ना ने स्ट्रैपी व्हाइट कम्फर्ट फ्लेयर्ड ड्रेस में खुद को स्टाइल किया, जो डिजाइनर पायल सिंघल के लेबल से आई थी। उनके खूबसूरत आउटफिट नेचर-इंस्पायर्ड प्रिंट्स और पैटर्न में ग्रीन व ब्राउन कलर को शामिल किया गया। स्ट्रेप्स पर फेदर डिटेलिंग करिश्मा के आउटफिट को एक स्टाइलिश टच दे रही थी। दिवा ने अपने लुक को साइड-पार्टेड ओपन लुक दिया और मेकअप में फिल्ड ब्रो, कोहल आईज और पिंक लिप शेड से अपने लुक को कंप्लीट किया।
तो, आप करिश्मा तन्ना की इन ड्रेस के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट सेक्शन में बताएं।

English summary

Karishma Tanna Gives Summer Fashion Goals in Purple And White Dress

karishma tanna looks beautiful in purple and white dress. Know more.
Story first published: Saturday, May 1, 2021, 14:00 [IST]