Hotness Alert : न्यूयॉर्क की गलियों में मलाइका बिखेर रही अपने हुस्‍न के जलवे

Posted By:
Subscribe to Boldsky

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अरबाज खान के साथ डाइवोर्स के बाद लाइफ को फूली एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी मलाइका अपने न्‍यूयॉर्क वैकेशन की फोटोज लगातार पोस्‍ट करती जा रही हैं। जिसमें वो सुपर हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

वैसे अपनी स्‍टाइल और फिटनेस को लेकर मलाइका हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन फोटोज में दिखाई दे रहा हैं कैसे न्‍यूयॉर्क की गलियों में घूमते हुए और यहां मलाइका अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

मलाइका ने अपने सोशल हैंडल पर अपने न्यूयॉर्क ट्रिप कि पिक्चर्स पोस्ट की हैं। आप भी देखिये मलाइका का ये सुपर हॉट अंदाज

गर्ल्‍स ट्रिप

मलाइका इन फोटोज में अपनी गर्ल्‍स गैंग के साथ चिल करते हुए नजर आ रही हैं।

क्रॉप टॉप में लग रही है हॉट

इंस्‍टाग्राम में मलाइका ने कई फोटोज अपलोड की है। एक फोटोज में उन्‍होंने व्‍हाइट ऑफ शोल्‍डर क्रॉप टॉप पहना हुआ हैं। और नीचे व्‍हाइट हॉट पेंट के साथ मिक्‍स किया हैं। जिसमें वो कमाल की हॉट लग रही हैं।

न्यूयॉर्क के स्ट्रीट पर पोज करती हुई फोटो हुई वायरल

मलाइका कि फोटोग्राफर फ्रेंड ने इस पिक्चर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस पिक्चर में मलाइका न्यूयॉर्क में अपनी हॉटनेस से टैम्‍परेचर बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में मलाइका ने फ्लोरल प्रिंट क्रॉप टॉप और फ्रंट स्लिट लॉन्‍ग स्‍कर्ट पहना हुआ है।

शॉपिंग टाइम

मलाइका ने एक और फोटोज शेयर की है जिसमें वो शॉपिंग से लौटते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो में वो क्रॉप टॉप पहनकर अपना सेक्‍सी फिगर फ्लॉन्‍ट कर रही हैं। साथ ही उन्‍होंने TORE जींस के साथ शूज पहने नजर आ रही हैं। सनग्‍लासेज लगाकर और सिम्‍पल पोनी टेल में मलाइका स्‍टाइलिश नजर आ रही हैं।

स्‍टाइलिश मलाइका

ये तो मानना पड़ेगा कि मलाइका जो स्‍टाइल फॉलो करती हैं वो ट्रेंड बन जाता हैं। इस फोटोज में ऑफ शोल्‍डर मिनी ड्रेस में मलाइका अपने सेक्‍सी लैग्‍स फ्लॉन्‍ट कर रही हैं।

English summary

Malaika Arora looks smoking hot on her New York vacation.

Malaika Arora is currently holidaying in New York, and her friend, Pressy Nathan shared some gorgeous snaps of her.
Story first published: Friday, July 21, 2017, 10:26 [IST]
Please Wait while comments are loading...