For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

नवरात्रि फैशन स्पेशल: काजोल के इन एथनिक लुक को करें कैरी, सिंपल और डिफरेंट आउटफिट्स

|

देशभर में नवरात्रि और दुर्गा पूजा की धूम देखने को मिल रही है। फेस्टिव सीजन में महिलाएं अक्सर एथनिक आउटफिट पहने नजर आती हैं। एथनिक आउटफिट में सबसे ज्यादा साड़ी को ट्रेडिशनल वियर माना जाता है। एथनिक लुक की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने ट्रेडिशनल लुक के लिए जानी जाती हैं।

दुर्गा पूजा में खूबसूरत लुक के लिए आप काजोल के ड्रेसिंग सेंस से आईडियाज ले सकती हैं। नवरात्र के 9 दिनों तक आप डिफरेंट कलर के कपड़े पहनकर सुख समृद्धि आती है। चलिए देखते है काजोल का ट्रेडिशनल साड़ी लुक।

ग्रे कलर की साड़ी में काजोल

ग्रे कलर की साड़ी में काजोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल रेड कारपेट से लेकर इवेंट के दौरान अपने लुक से सबको इंप्रेस करती रहती हैं। काजोल के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रे कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। काजोल ग्रे कलर की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। नवरात्र में ग्रे कलर पहनना बहुत ही शुभ माना जाता है। ग्रे कलर पहनने से किसी अच्छे काम की शुरुआत होती है। मां कात्ययानी की पूजा करते हुए ग्रे कलर पहना जाता है।

साड़ी क्वीन विद्या बालन ने दुर्गा पूजा के तीसरे दिन पहनी बनारसी साड़ी, देखें ट्रेडिशनल लुक

ऑरेंज कलर की साड़ी में काजोल

ऑरेंज कलर की साड़ी में काजोल

नवरात्र में महिलाएं अक्सर ब्राइट कलर पहनना पसंद करती हैं। दुर्गा पूजा के लिए आप काजोल की इस ऑरेंज साड़ी को कैरी कर सकती हैं। नवरात्रि में ऑरेंज कलर पहनना खुशी और उर्जा का प्रतीक होता है। ऐसे में आप नवरात्रि के दिनों में ऑरेंज कलर क साड़ी पहन सकती हैं।

बर्थडे पार्टी में स्टाइलिश लुक के लिए हिना खान के बिग बॉस 14 आउटफिट को करें फॉलो

व्हाइट साड़ी में काजोल

व्हाइट साड़ी में काजोल

काजोल बी टाउन में अपने ग्लैमरस और ट्रेडिशनल लुक के लिए जानी जाती हैं। काजोल का एथनिक लुक लाखों महिलाओं के लिए फैशन इंस्पिरेशन हैं। काजोल के इस लुक की बात करें तो काजोल ने व्हाइट साड़ी पहनी हुई हैं। व्हाइट साड़ी के साथ उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है। काजोल का ये ट्रेडिशनल लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। नवरात्र के दिनों में व्हाइट कलर पहनना भी शुभ माना जाता है।

नवरात्रि के पहले दिन विद्या बालन ने कैरी किया एथनिक लुक, आप भी करें फॉलो

रेड साड़ी में काजोल

रेड साड़ी में काजोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के वॉडरोब में साड़ी का बहुत ही अच्छा कलेक्शन है। काजोल के इस रेड साड़ी की बात करें तो उन्होंने चेक डिजाइन वाली रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है। कॉटन की साड़ी के साथ काजोल ने बड़ी बिंदी लगाई हुई है। कानों में व्हाइट मोती ईयररिंग्स पहने हुए हैं। नवरात्रि 2020 के दौरान रेड कलर पहनना भी बहुत शुभ माना जाता है। इस नवरात्रि आप काजोल के इन ट्रेडिशनल आउटफिट से आईडिया ले सकते है।

फैशन आइकॉन मलाइका अरोड़ा का हर स्टाइल है सबसे खास, यूनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए लें इंस्पिरेशन

रॉयल ब्लू साड़ी में काजोल

रॉयल ब्लू साड़ी में काजोल

काजोल रॉयल ब्लू साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने फ्लोरल डिजाइन की रॉयल ब्लू साड़ी के साथ हाफ स्लीव ब्लाउज पहना हुआ है। रॉयल ब्लू साड़ी के साथ काजोल ने व्हाइट मोती वाला चौकर पहना हुआ है। नवरात्रि में रॉयल ब्लू कलर पहनना बहुत ही शुभ माना जाता है। रॉयल ब्लू साड़ी के साथ काजोल ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है।

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के ग्लैमरस और सिजलिंग लुक से लें इंस्पिरेशन

येलो साड़ी में काजोल

येलो साड़ी में काजोल

दुर्गा पूजा के मौके पर काजोल कि ये सिल्क साड़ी कैरी कर सकती हैं। काजोल ने नवरात्रि के दौरान येलो कलर की साड़ी पहनी है। काजोल ने येलो सिल्क साड़ी के साथ नो मेकअप लुक कैरी किया हुआ हैं। उन्होंने रेड बिंदी लगाई हुई हैं। रेड बिंदी में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। नवरात्रि में पीला रंग पहनना खुशी और चमक का प्रतीक है।

बिग बॉस 14 की तूफानी सीनियर हिना खान का सिजलिंग लुक वायरल, देखें ग्लैमरस फोटो

ग्रीन कलर की साड़ी में काजोल

ग्रीन कलर की साड़ी में काजोल

कोरोना वायरस की वजह से इस साल लोगों को घर में ही रहकर पूजा करनी होगी है। ऐसे में लोग इस नवरात्रि हैवी साड़ी की जगह लाइट साड़ी पहनना पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी लाइट वेट साड़ी पहनना चाहती है तो काजोल की ये ग्रीन कलर की साड़ी आपके के लिए परफेक्ट हैं। काजोल ने प्लेन ग्रीन कलर की साड़ी के साथ फ्लोरल डिजाइन का ब्लाउज पहना हुआ है।

बिग बॉस 14 : गौहर खान का स्टनिंग अंदाज, देखें स्टाइलिश लुक

पीकॉक ग्रीन

पीकॉक ग्रीन

नवरात्रि के मौके पर पीकॉक ग्रीन कलर पहनना बहुत ही लाभकारी होता है। पीकॉक ग्रीन कलर पहनने से सभी तरह की मनोकामना पूरी होती है। आप भी दुर्गा पूजा के नौवें दिन पीकॉक ग्रीन कलर का यूज कर सकते हैं। काजोल ने पीकॉक कलर डिजाइनर सूट पहना हुआ है। आप बी काजोल के इस लुक को कैरी कर सकती हैं।

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा सिल्क साड़ी में ही नहीं वेस्टर्न आउटफिट में लगती हैं बेहद खूबसूरत

पर्पल साड़ी में काजोल

पर्पल साड़ी में काजोल

काजोल बी टाउन की साड़ क्वीन हैं। काजोल का ये पर्पल साड़ी लुक आपके लिए परफेक्ट है। काजोल ने पर्पल और रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है। आप खूबसूरत लुक के लिए काजोल के इस लुक को कैरी कर सकती हैं।

बिग बॉस 14: दुर्गा पूजा में ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी करना चाहते हैं तो करें हिना खान के इस लुक को फॉलो

English summary

Navratri Traditional Dress Tips: These Ethnic Outfit Of Bollywood Diva kajol Perfect For Durga puja

Here We Share Bollywood Diva Kajol Navratri Special Traditional Look, You Can Try These Ethnic Outfit In Durga Puja. Have A Look.