बैला हदीद का ये डेनिम हॉटपेंट के साथ टॉपलेस फोटोशूट आपकी नींदे उड़ा देगा..

Posted By:
Subscribe to Boldsky

फैशन, क्रिटिज्‍म और मॉलफंक्‍शन से तो मॉडल बैला हदीद का खूब अच्‍छा खासा नाता है। जानी-मानी सुपर मॉडल बैला हदीद हमेशा अपने बोल्‍डनेस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

इस बार वो फिर से अपने एक इंटरनेशन मैग्‍जीन के लिए करवाई गई फोटोशूट के लिए चर्चाओं में है। बार वो फिर से सुर्खियों में बनी हुई है इस बार उनका टॉपलेस फोटोशूट की वजह से वो फिर से सुर्खियों में है।

डेनिम हॉट पेंट में बिना टॉप के आई नजर

डेनिम हॉट पेंट में बिना टॉप के आई नजर

इस तस्‍वीर में बैला हदीद डेनिम हॉट पेंट में नजर आ रही है। और वो टॉपलेस है। उनके घुटने के पास एक जैकेट नजर आ रही है। उन्‍होंने इस फोटो के कैप्‍शन में लिखा है। "Killer and a sweet thing"

Falguni
 दिखी कॉन्फिडेंस

दिखी कॉन्फिडेंस

बेला इस फोटोशूट के दौरान फोटोग्राफर टैरी रिचर्डसन को पोज देते हुए काफी कॉन्फिडेंस नजर आ रही थी। उन्‍होंने इस फोटोशूट के लिए सिर्फ बुल्‍गारी ज्‍वैलरी पहन रखी थी।

इस फोटो की हुई थी आलोचना

इस फोटो की हुई थी आलोचना

बैला इससे पहले अपने न्‍यूड फोटोशूट के लिए आलोचको की शिकार हो चुकी है। अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक टॉपलेस फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कुछ नहीं पहना है। इस फोटोज में उन्होंने अपने हाथों से ब्रेस्ट को छिपाया हुआ था। दरअसल ईद के आसपास ये फोटोज सोशल मीडिया में शेयर करने की वजह से बेला को आलोचक की खूब खरीखोटी सुनने को मिली थी।

कांस में मॉलफंक्‍शन

कांस में मॉलफंक्‍शन

कांस के ओपनिंग नाइट सेरेमनी में रेड कार्पेट में चलने के दौरान उनकी स्लिट थोड़ी से खिसक गई और सभी के सामने उनकी न्‍यूड पेंटी दिख गई।

 पेरिस फैशन शो में चली ब्रा लेस

पेरिस फैशन शो में चली ब्रा लेस

हाल ही में हुए पेरिस फैशन शो में बैला ब्रा लैस होकर रैम्‍प पर चली थी। इस वजह से भी वो सुर्खियों में रही थी।

 10 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स

10 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर बैला के चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इंस्टाग्राम पर बैला के फॉलोवर्स की संख्या 10 मिलियन से भी ज्यादा हो गई है।

English summary

Topless Bella Hadid turns heads in a ridiculously racy shoot

the 20-year-old supermodel has ditched her top once again to show off her assets for the latest issue of V Magazine.
Story first published: Thursday, August 3, 2017, 1:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...