For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

नवरात्रि के पहले दिन विद्या बालन ने कैरी किया एथनिक लुक, आप भी करें फॉलो

|

नवरात्रि का त्योहार देशभर में धूम धाम से मनाया जा रहा है। लेकिन इस साल 2020 में कोरोना वायरस की वजह से लोगों को अपने घर में रहकर पूजा करनी होगी। घर पर पूजा के दौरान आप हैवी वर्क साड़ी की जगह आप लाइट वर्क साड़ी पहन सकती है जो कि वजन बहुत हल्की होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने नवरात्रि के पहले दिन इंस्टाग्राम पर अपना एथनिक लुक शेयर कर सबको नवरात्रि की शुभकामना दी है। एक्ट्रेस के नवरात्रि के पहले दिन ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी पहनी हैं। चलिए देखते हैं विद्या बालन का नवरात्रि एथनिक लुक।

विद्या बालन ने ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई हैं। सिल्क साड़ी में विद्या बालन बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। विद्या बालन की सिल्क साड़ी में पर गोल्डन और ग्रीन कलर का बॉर्डर काफी जच रहा हैं। विद्या बालन का स्टाइल Who Wore What When ने किया है। विद्या बालन ने सिल्क साडी के साथ गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई है। उन्होंने कानों में झुमका पहना हुआ है। साड़ी के साथ लॉन्ग नेकलेस में विद्या बालन बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

विद्या बालन के मेकअप की बात करें तो नवरात्रि के लिए उनका मेकअप परफेक्ट है। विद्या बालन के चेहरे पर फाउंडेशन और कंसीलर का परफेक्ट बेस बना हुआ है। विद्या बालन ने गोल्डन और कॉपर आईशैडो लगाया हुआ है। ब्लैक लाइनर और मस्कारा लगाकर उनका आई मेकअप बहुत ही सुंदर लग रहा हैं। ऑरेंज साड़ी के साथ रेड लिपस्टिक में विद्या बालन बहुत ही प्यारी लग रही हैं। विद्या बालन ने मेकअप को छोटी काली बिंदी और सिंदूर लगाकर कंप्लीट किया है। उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बीच पाटीशन कर बालों का जूड़ा बनाया है, जूड़े पर उन्होंने गजरा लगाया हुआ है। विद्या बालन के इस लुक को आप नवरात्रि पर फॉलो कर सकती हैं।

स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन: साड़ी के साथ कैरी करें इन डिजाइनर ब्लाउज को, किसी मॉडल से कम नहीं दिखेंगी

English summary

Vidya Balan In Orange Silk Saree For Navratri

Actress Vidya Balan Share Her Saree Look On First Navratri, She Looks Beautiful In Orange Silk Saree. Have A Look.