टॉपलेस होने पर इस सुपर मॉडल के मुस्लिम होने पर उठाए सवाल

Posted By:
Subscribe to Boldsky

जानी-मानी सुपर मॉडल बैला हदीद हमेशा अपने बोल्‍डनेस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक बार वो फिर से सुर्खियों में बनी हुई है इस बार उनका टॉपलेस फोटोशूट उनके लिए मुश्किल की सबक बन गया है। दरअसल हाल ही में अपने वेनिस ट्यूर के दौरान बैला ने एक टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया में पोस्‍ट किया था।

जिसके बाद से ही इस अर्धनग्न फोटो को लेकर मुस्लिम रुढ़िवादी नाराज है और उनकी आलोचना कर रहे हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब भला-बुरा कहा, हालांकि बैला इससे डरी नहीं और उन्होंने उन तस्वीरों को हटाया नहीं बल्कि ऐसी ही एक और तस्वीर और अपलोड कर दी।

टॉपलेस हुई मॉडल

टॉपलेस हुई मॉडल

जानी-मानी सुपर मॉडल बैला हदीद इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल बैला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक टॉपलेस फोटो पोस्ट किया है, जिससे बाद लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

हाथों से छिपाया ब्रेस्‍ट

हाथों से छिपाया ब्रेस्‍ट

बैला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक टॉपलेस फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने कुछ नहीं पहना है। उन्होंने गले में एक ज्वैलरी पहन रखी है। उन्होंने अपने हाथों से ब्रेस्ट को छिपाया हुआ है।

भड़क गए मुस्लिम समुदाय के लोग

भड़क गए मुस्लिम समुदाय के लोग

बैला हदीद मुस्लिम समुदाय से हैं। उनके इस टॉपलेस फोटो और अंगप्रदर्शन से मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग बेहद नाराज है। इस तस्वीर को लेकर लोगों ने उनके मुस्लिम होने पर ही सवाल खड़े कर दिये है। लोग कर रहे हैं कि एक मुस्लिम लड़की होने के बावजूद वो इस तरह से अंग प्रदर्शन कैसे कर सकती हैं?

 10 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स

10 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर बैला के चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इंस्टाग्राम पर बैला के फॉलोवर्स की संख्या 10 मिलियन से भी ज्यादा हो गई है। लोग उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं, लेकिन 30 जून को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई बैला की इस टॉपलेस तस्वीरों पर लोगों ने नाराजगी जताई है।

अंगप्रदर्शन पर उठाया सवाल

अंगप्रदर्शन पर उठाया सवाल

लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर उन्हें खूब खोरी खोटी सुनाई है। लोगों ने यहां तक कमेंट कर दिया है कि मुस्लिम धर्म से नाता रखने वाली लड़की इस तरह खुलेआम अपने शरीर का नग्न प्रदर्शन कैसे कर सकती है। उन्होंने कहा कि ऐसी लड़की मुसलमान कैसे हो सकती है?

English summary

Model Bella Hadid poses topless in new Instagram

BELLA Hadid teased fans with her latest Instagram snap as the model posed topless wearing only a jewellery and a thong.
Please Wait while comments are loading...