2 महीनों में ओलिव ऑयल से ऐसे बढ़ाएं ब्रेस्ट साइज

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

भला ऐसी कौन सी लड़की है, जो यह नहीं चाहती है कि उसके ब्रेस्ट थोड़े बड़े और सुडौल हों। प्राचीन काल से, बड़े और सुडौल ब्रेस्ट वाली महिलाओं को स्त्री की सुंदरता का सही प्रतीक माना गया है, इसलिए अधिकतर महिलाएं ब्रेस्ट बड़ा करना चाहती हैं।

आजकल बहुत से महिलाएं अपने ढीले ब्रेस्ट से परेशान हैं। विशेषकर डिलीवरी और बच्चे को फीडिंग कराने से ब्रेस्ट का ढीला होना आम बात है। प्रेगनेंसी और ब्रेस्टफीडिंग से ब्रेस्ट के टिश्यू का विस्तार होता है, जिस वजह से ब्रेस्ट ढीले हो जाते हैं। ब्रेस्टफीडिंग से ब्रेस्ट के टिश्यू का विस्तार होता है, जिस वजह से ब्रेस्ट ढीले हो जाते हैं।

Powerful Olive Oil Recipe To Lift Your Breast Naturally In 2 Months!

खैर अगर आप बहुत ज्यादा पैसे खर्च किए बिना अपने ब्रेस्ट को सुंदर, आकर्षक और सुडौल बनाना चाहती हैं, तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। हम आपको ओलिव ऑयल यानि जैतून के तेल की एक रेमेडी बता रहे हैं, जिसके जरिए आप काफी हद तक अपने ब्रेस्ट को एक बेहतर शेप दे सकती हैं।

सामग्री

  • ओलिव ऑयल- 3 चम्मच 
  • रोजमेरी एस्सेंशल ऑयल- 3 चम्मच 

बनाने का तरीका

एक कटोरी में दोनों तरह के तेल डालें। इन्हें अच्छी तरह मिला लें। इस मिश्रण को अपने ब्रेस्ट पर लगाएं। 15 मिनट तक ब्रेस्ट की मसाज करें। इस प्रक्रिया को दैनिक आधार पर दो महीनों तक जारी रखें।

जैतून का तेल विटामिन ई से समृद्ध है, जो आपके ऊतकों और स्तनों की कोशिकाओं को फिर से जीवंत कर सकता है, जिससे उन्हें धीरे-धीरे मजबूती मिलती है। रोजमेरी एसेंशियल ऑयल में एंटीऑक्सिडेंट्स और विटामिन ई होते हैं, जो इस हिस्से में सेल प्रोडक्शन एक्टिविटी को बेहतर करके आपके ब्रेस्ट को मजबूती प्रदान करते हैं।

English summary

Powerful Olive Oil Recipe To Lift Your Breast Naturally In 2 Months!

Here is a simple home remedy that can make your breasts more firmer!
Story first published: Saturday, June 10, 2017, 12:20 [IST]
Please Wait while comments are loading...