सफेद मूसली है मर्दों की हर सेक्स समस्याओं का इलाज, जानिए

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आपके शरीर में कई समस्याएं तो अक्सर होती है रहती है पर अगर आपको सेक्स संबंधित समस्या या किसी भी तरह का यौन रोग हो जाता है तो आपकी वैवाहिक लाइफ बिल्कुल शर्मिंदगी भरी हो जाती है।

अगर आपको ऐसी दिक्कत है तो आपको घबराना नहीं है। भारत प्राचीन काल से ही सांस्कृतिक धरोहर के साथ जड़ी-बूटियों के लिए भी प्रसिद्ध रहा है। यहां विभिन्न औषधीय पौधे पाए जाते हैं।

इसी लिये यहां विभिन्न चिकित्सा पद्धतियों जैसे, आयुर्वेद, यूनानी, प्राकृतिक चिकित्सा आदि प्राचीन काल से ही न केवल चलन में हैं बल्कि विज्ञान और तकनीक के विकास के बाद भी इनकी प्राथमिकता कम नहीं हुई है।

सफेद मूसली भी ऐसी ही एक जड़ी-बूटी है, जो शारीरिक क्षमता बढ़ाने के लिये काफी मशहूर है। हालांकि इसके गुणों को लेकर कोई वैज्ञानिक साक्ष्‍य मौजूद नहीं हैं।

आतों की सफाई के साथ सेक्स की समस्याओं का इलाज है खजूर

लेकिन आपको बता दें कि मर्दों की समस्या को जड़ से हटाने के लिए ये काफी फायदेमंद होता है। आइए जानते है सफेद मूसली के लाभ...

नपुंसकता

नपुंसकता

अगर आपकी शादी के कई साल हो गए है और अभी तक आप पिता नहीं बने है तो हो सकता है कि ये आपके नपुंसकता के लक्षण है। इसके लिए आपको घबराना नहीं है बल्कि आपको इसका इलाज करने के लिए सफेद मूसली का सेवन करना चाहिए। इससे आपकी ये समस्या खत्म हो जाएगी।

शीघ्रपतन की समस्या

शीघ्रपतन की समस्या

अगर आपकी सेक्स लाइफ सिर्फ इसलिए बोरिंग हो चुंकी है कि आप अपने पार्टनर को परम सुख नहीं दे पा रहे है और आपको शीघ्रपतन की समस्या है तो आपको इसके लिए कौंच के बीज, सफेद मूसली और अश्वगंधा के बीजों को बराबर मात्रा में मिश्री के साथ मिलाकर बारीक चूर्ण बनाकर एक चम्मच चूर्ण सुबह और शाम एक कप दूध के साथ लेना है। ऐसा करने से आपकी समस्या समाप्त हो जाएगी।

शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाता है

शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाता है

आपको बता दे कि सफेद मूसली के सेवन आपके वीर्य में शुक्राणुओं की संख्या बढ़ती है। इससे आपको कई तरह की समस्याओं से आराम मिल जाती है। आपको इसका प्रयोग करना चाहिए।

कामोत्तेजना

कामोत्तेजना

आपके सेक्स लाइफ में फीके हो रहे मजे को ये दोबारा जगाता है। ये आपके शरीर से कामोत्तेजना बढ़ाता है। आपके लिए काफी फायदेमंद है।

वीर्य में कमी

वीर्य में कमी

अगर आपके वीर्य में कमी है तो आपको इसके लिए सफेद मूसली का सेवन करना है। इससे आपका वीर्य गाढ़ा होने के साथ साथ बढ़ भी जाता है। आपको इसका सेवन जरूर करना चाहिए। ये आपकी कई समस्याओं के लिए लाभदायक है।

यौन दुर्बलता

यौन दुर्बलता

आपको अगर सेक्स करते समय या उसके बाद किसी भी तरह की कमजोरी लगती है तो आपको इसके लिए सफेद मूसली का सेवन करना चाहिए। आपको यौन दुर्बलता से बचाता है।

शारीरिक कमजोरी

शारीरिक कमजोरी

आपको अगर शारीरिक कमजोरी रहती है तो आपको सफेद मूसली का सेवन करना है इससे आपकी ये समस्या खत्म हो जाती है। आपको इसका प्रयोग करना चाहिए।

पेशाब में दर्द

पेशाब में दर्द

अगर आपको पेशाब करने में दर्द होता है तो हो सकता है कि सेक्स की वजह से आपको कोई समस्या हुई हो। इसके लिए आपको सफेद मूसली का सेवन करना चाहिए। ये आपके लिए सही है।

तनाव

तनाव

आपको अगर तनाव रहता है तो इसके लिए सफेद मूसली काफी फायदेमंद है। इसके इस्तेमाल से आपको तनाव में आराम मिल जाता है।

मधुमेह

मधुमेह

अगर आपको मधुमेह हो जाता है तो आपको सेक्स में समस्याएं होना लाजमी है। इसके लिए आपको सफेद मूसली का सेवन करना चाहिए।

English summary

Safed Musli Benefits for Impotence Cure, Male Sexual Health

Many problems in your body are often frequent but if you have sex related problems or any kind of sexual dysfunction then your marital life becomes very embarrassed. If you have such a problem then you do not have to panic.