शीघ्रपतन, वीर्य की कमी और मर्दों से जुड़ी हर समस्या का प्याज से करें इलाज

Posted By:
Subscribe to Boldsky

अगर आपको शारीरिक समस्या के चलते कई ऐसी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है जो आपके सेक्स से संबंधित समस्याओं पर दिक्कत पैदा करते है। आपको बता दें कि इस समय लोगों को कई तरह की समस्याओं से जूझते हुए देखा गया है।

इस समय लोगो में शीघ्रपतन, वीर्य की कमी और सेक्स टाइमिंग को लेकर काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अगर आपको भी ऐसी समस्या है तो आपको बता कि इसका इलाज घर पर ही सम्भव है। जी हां आपको इसके लिए बाजार जाकर दवा लाने की जरूरत नही है और ना ही हकीमों पर पैसा खर्च करने की जरूरत है।

सफेद पानी (लिकोरिया) की समस्या को जड़ से खत्म करते है ये घरेलू उपाय

अगर आपको बताया जाए कि इन सारी गंभीर समस्याओं का इलाज सिर्फ प्याज से हो सकता है तो आपको यकीन नहीं होगा पर ये सच है आइए जानते है कि प्याज से किस तरह से आप इन गंभीर समस्याओं से छुटकारा पा सकते है। आइए जानते है...

प्याज से शीघ्रपतन से छुटकारा मिलता है

घी के साथ प्याज

घी के साथ प्याज

अगर आपको कई समस्याओं के साथ सेक्स के समय शीघ्रपतन की शिकायत है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है। इसके लिए आपको बता दें कि आप प्याज के रस को किसी चम्मच में निचोड़ ले और इसमें घी मिलाकर इसका सेवन करें। ऐसा करने से आपके शीघ्रपतन जैसी समस्याओं को जड़ खत्म किया जा सकता है।

ब्रेस्ट साइज को नेचुरली कम करने के लिए अपनाए ये 20 तरीके

तल के खाएं प्याज

तल के खाएं प्याज

आपको बता दें कि अगर आप अपने पार्टनर को चरम सुख नहीं दे पा रहे तो ये घबराने का समय नही है। आपको इसके लिए प्याज के टुकड़ों को बारीक काटना है और घी के साथ तलना है। इसके तलने के बाद आप इसका सेवन रोज रात में सोने से पहले करें। ऐसा करने से आपको छुटकारा मिल जाएगा।

इमली के बीज और प्य़ाज

इमली के बीज और प्य़ाज

आपको अगर इस समस्या से बहुत जतन करने पर भी छुटकारा नहीं मिल रहा है तो आपको परेशान नही होना है। आपको इमली के बीजों को पीसकर उसका पेस्ट बना ले और उसको प्याज के रस में मिलकार घी के साथ सेवन करें। अगर आपने दो महीने तक इसका सेवन कर लिया तो आपके शीघ्रपतन की समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी।

कोमोत्तेजना बढ़ाने के लिए

कोमोत्तेजना बढ़ाने के लिए

इन चटनी का करें सेवन

आपको अगर कामोत्तेजना बढ़ाना है तो आपको इसके लिए घर पर ही बने दवाओं का सेवन कर सकते है। ऐसी समस्याएं इस समय आम हो चुकी है। आपको बता दें कि इसके लिए आपको प्याज की चटनी, हरे मिर्च और लहसुन की कली को पीसकर चटनी बना लें और इसका सेवन करें।

प्याज के साथ मिलाएं ये

प्याज के साथ मिलाएं ये

अगर आपको कामोत्तेजना बढ़ाना है तो आपको बता दें कि आपको प्याज के रस में अश्वगंधा, सफेद मूसली और दालचीनी मिलाकर आपको इसकी गोलियां बनानी है और इनका सेवन नियमित करना है।

ऐसा करने से आपको 2 महीनो में परिणाम देखने को मिल जाएगें।

वीर्य बढ़ाने और गाढ़ा करने के लिए

वीर्य बढ़ाने और गाढ़ा करने के लिए

अगर आपके वीर्य में कमी रहती है और आपका वीर्य पतला है तो आपको बता दें कि आपको प्याज के रस में शहद मिलाकर कर सेवन करना चाहिए। आप चाहें तो आप इसके साथ अदरक का रस भी मिला सकते है।

उड़द की दाल और प्याज

उड़द की दाल और प्याज

अगर आपको वीर्य पतला और कम होने की समस्या है तो आपको प्याज के रस में उड़द की दाल को पीसकर मिलाना है और इसको घी में मिलाकर इसका सेवन करना है। ऐसा करने से आपको इस समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए

प्याज का मुरब्बा

आपको बता दें कि अगर आपके सेक्स पावर को लेकर समस्या है को आपको घबराने की जरूरत नहीं है। इसके लिए आप प्याज के मुरब्बे का सेवन करें। ये आपके सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए कारगर इलाज है।

सफेद और लाल प्याज

सफेद और लाल प्याज

आपको बता दें कि प्याज का लाल और सफेद कलर का छिलका काफी फायदेमंद होता है। अगर आपको सेक्स पावर बढ़ाना है तो आपको इसके लिए लाल और सफेद कलर के छिलके का प्रयोग करना चाहिए।

प्याज और शहद

प्याज और शहद

आपको बता दें कि सेक्स पावर बढ़ाने के लिए आपको प्याज और शहद का सेवन करना चाहिए। ऐसा करने से आपके सेक्स पावर बढ़ती है और आपकी समस्या खत्म हो जाती है।

English summary

10 Sexual Benefits Of eating Onions

If you have to face many difficulties due to physical problems that cause problems with your sex related problems. Let us know that at this time people have been battling various problems.
Please Wait while comments are loading...