बेड पर करना है अच्‍छा परफॉर्म तो पेनिस के साथ भूलकर भी न करे ये गलतियां!

Posted By:
Subscribe to Boldsky

पुरुष हमेशा बेड पर अपनी परफॉर्मेंस को लेकर चिंतित रहते है। अगर सेक्‍स लाइफ को ज्‍यादा इंटरेस्टिंग बनाना चाहते है तो बेड पर कुछ चीजें है जिन्‍ह‍ें आपको पूरी तरह अवाॉइड करनी होगी।

जानें, हस्‍तमैथुन से शरीर पर कैसा प्रभाव पड़ता है?

यह आर्टिकल पुरुषों के लिए है। जिसमें बताया जाएगा कि सेक्‍स करने से पहले या दौरान पुरुषों को क्या नहीं करना चाहिए जिसका असर आपके सेक्स लाइफ पर पड़ता है। आइए जाने कि पुरुषों को कैसे सेक्‍स के दौरान

अपने सेंसेटिव पार्ट का ध्‍यान रखना चाहिए।

पेनिस के साथ जबरदस्ती न करें-

पेनिस के साथ जबरदस्ती न करें-

सेक्स शुरू करने के पहले फोरप्ले करना ज़रूरी होता है। लेकिन पेनिस के साथ खेलना, स्ट्रेच करना, ट्वीस्ट करने जैसे काम एक्शन शुरू करने से पहले करना गलत होता है। अगर आपको फोरप्ले करने के बाद भी इरेक्शन नहीं हो रहा है तो ऐसे काम करने के बजाय डॉक्टर के साथ जल्द से जल्द मिले।

हैंडजॉब ज्यादा न करें-

हैंडजॉब ज्यादा न करें-

अगर आप सेक्स के पहले ऐसा करते हैं या अपने पार्टनर को हैंडजॉब करने के लिए कहते हैं तो इस काम को धीरे-धीरे से करें नहीं तो संवेदनशील नर्व को नुकसान पहुंच सकता है।

गलत चीजों से न करें साफ-

गलत चीजों से न करें साफ-

अक्सर लड़के प्राइवेट पार्ट्स को सुगंधित साबुन या शैंपू से धोने की गलती करते हैं, इससे रैशेज और इंफेक्शन होने का डर रहता है। सिर्फ पानी और साबुन से साफ करना ही काफी होता है।

 बाइट न करें-

बाइट न करें-

कभी कभी उतेजना में आकर पार्टनर शरीर के आसपास बाइट कर देते हैं। लेकिन ध्‍यान दे कि ब्‍लो जॉब के दौरान पार्टनर आपके सेंसेटिव पार्ट के आसपास बाइट न कर दे। इससे कुछ गम्‍भीर समस्‍या भी हो सकती है।

 पेनिस को स्ट्रेच न करें-

पेनिस को स्ट्रेच न करें-

साइज को बढ़ाने के चक्कर में कभी भी पेनिस को स्ट्रेच न करें। इससे नुकसान पहुँचने की संभावना हो सकती है।

लुब्रिकेट करने की न करें गलती-

लुब्रिकेट करने की न करें गलती-

आपको सेक्स के पहले पेनिस को लुब्रिकेट करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि महिला का वैजाइनल फ्लूइड ही इसके लिए काफी होता है। हद से ज्यादा इसके इस्तेमाल से रैशेज़ या इंफेक्शन होने की संभावना को बढ़ाता है।

English summary

Before Intercourse you should not do these things to your penis

If you want your penis to be healthy and perfectly functioning, you will have to also give up on several bad lifestyle habits.
Story first published: Thursday, April 13, 2017, 12:49 [IST]
Please Wait while comments are loading...