कहीं सेक्‍सी G Strings पहनना ना पड़ जाए हेल्‍थ पर भारी

Posted By: Seema
Subscribe to Boldsky

जी- स्ट्रिंग्‍स देखने में तो वैसे काफी स्‍टाइलिश और सेक्‍सी सी नजर आती है लेकिन कुछ मेडिकल कारणों की वजह से महिलाओं को इसे अवॉइड करना चाहिए।

ज्‍यादात्‍तर महिलाएं जी स्ट्रिंग्‍स पहनना इसलिए पसंद करती है क्‍योंकि यह पेंटी लाइन की समस्‍या खत्‍म कर देती है। लेकिन इन थॉन्‍ग को लगातार पहनने से दूसरी समस्‍यां जरुर हो सकती है।

सोते समय अंडरवेयर पहनना स्‍वास्‍थ्‍य के लिये सही है या नहीं?

अगर आप कई फिजिकल एक्टिविटी में भाग लेती है तो आपके लिए यह ही अच्‍छा होगा कि अब इसे पूरी तरह अवॉइड करें। अगर आप इन्‍हें अभी भी पहनना चाहती है तो मौसम का ध्‍यान जरुर रखें ।

32, 34, 36 पुरुषों को कौन सा साइज़ वास्तव में अच्छा लगता है?

गर्मियों में इसे इग्‍नोर ही करें और अगर फिर भी पहन रही हैं तो कॉटन का ही पहने और टाइट सी थॉन्‍ग को अवॉइड करें। इन्‍हें पहनने से ये प्रॉब्‍लम हो सकती है-

प्रॉब्‍लम 1

प्रॉब्‍लम 1

कॉलन में मौजूद बैक्टिरियां कई बार स्ट्रिंग्‍स में जमा हो जाते है। और कुछ बैक्टिरियां की वजह से यूरिनरी इफेंक्‍शन होने का खतरा रहता है। जहां तक हो सके ब्‍लैक थॉन्‍ग को नजरअंदाज करें।

प्रॉब्‍लम 2:

प्रॉब्‍लम 2:

कुछ महिलाओं की स्किन बहुत सेंसेटिव होती है। स्किन जल्‍दी घिस या कट जाती है। ऐसे में सेंसेटिव स्किन वाली महिलाओं को जी स्ट्रिंग्‍स को अवॉइड ही करना चाहिए।

 प्रॉब्‍लम 3 -

प्रॉब्‍लम 3 -

पीरियड्स के दौरान प्राइवेट पार्ट में पीएच लेवल बढ़ जाता है। इनकी वजह से महिलाओं के अंग के लिए यह घातक साबित हो सकता है। इस समय यह थॉन्‍ग पहने खतरनाक साबित हो सकता है।

प्रॉब्‍लम 4 -

प्रॉब्‍लम 4 -

थॉन्‍ग्‍स दूसरी स्किन रिलेटेड समस्‍याओं को बढ़ा सकती है। अगर आपको वबासीर की समस्‍या है तो इस सिचुएशन में इसे पहनना काफी खतरनाक हो सकता है।

प्रॉब्‍लम 5

प्रॉब्‍लम 5

थॉन्‍ग्‍स की वजह से प्राइवेट पार्ट में रक्‍तप्रवाह को कम कर सकता है। अगर आप जिम जाती है तो इस तरह के थॉन्‍ग कभी न पहनें। इससे आप असहज महसूस करेंगी और एक्‍सरसाइज करने में भी समस्‍या होगी।

प्रॉब्‍लम 6

प्रॉब्‍लम 6

प्रेंग्‍नेट महिलाओं को जी स्ट्रिंग्‍स से दूर ही रहना चाहिए। इससे व‍जाइनल इंफेक्‍शन होने के खतरे रहते है।

 प्रॉब्‍लम 7-

प्रॉब्‍लम 7-

यह स्ट्रिंग्‍स महिलाओं के एनल एरिया को ज्‍यादात्‍तर टच करते है। इसकी वजह से बदबू भी फैल सकती है।

Story first published: Friday, February 10, 2017, 14:00 [IST]
English summary

Health Effects Of Wearing G Strings

are thongs bad for you? Are G strings healthy? Read on to know about their health effects.
Please Wait while comments are loading...