काम में अच्‍छा परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं तो कीजिये थोड़ा सेक्‍स

By: Aditi Pathak
Subscribe to Boldsky

पुरूष हो या महिला; हर किसी के लिए वर्कप्‍लेस पर खुशी से काम करना बहुत मायने रखता है। इससे उनकी प्रोडक्टिीविटी बढ़ती है और वो बेहतरीन तरीके से अपने काम को कर पाते हैं।

सर्वे: 10 में से 1 महिला के लिए सेक्‍स होता है दर्दनाक

लेकिन हाल ही में काम को और बेहतर तरीके से करने का तरीका सामने आया है और वो है - सेक्‍स के बाद काम करें। जी हां, हाल ही में एक अध्‍ययन में यह बात सामने आई है कि अगर आप सही से काम नहीं कर पा रहे हैं और परेशान हैं

जानें, क्‍या करें जब कंडोम उसके अंदर फंस जाए

तो घर जाएं, अपने पार्टनर के साथ सेक्‍स करें और उसके बाद फिर काम करने की शुरूआत करें। इससे आपको रिलेक्‍स मिलेगा और आप अच्‍छा महसूस करेंगे।

 क्‍या कहता है रिसर्च

क्‍या कहता है रिसर्च

इस अध्‍ययन से यह बात सामने आई है कि लवमेकिंग के बाद आप मेंटली ही नहीं बल्कि फिजिकली भी सही रहते हैं। साथ ही आपका स्‍ट्रेस भी निकल जाता है। इस स्‍टडी में यह बात भी बताई गई है कि प्रतिदिन के ऑर्गेज्‍़म से महिला ज्‍यादा सफल कर्मी बनती है।

सेक्‍स से टेंशन दूर होती है

सेक्‍स से टेंशन दूर होती है

जबकि वहीं दूसरे अध्‍ययन में यह कहा गया है कि सेक्‍स करने से टेंशन दूर हो जाती है और वर्कर का ध्‍यान सिर्फ उसके काम पर ही लग जाता है। कुछ लोगों ने अध्‍ययन के दौरान बतलाया कि सेक्‍स करने के बाद उनकी टेंशन छूमंतर हो जाती है और वो ज्‍यादा कूल रहते हैं, जिससे उन्‍हें काम करने में कोई दिक्‍कत नहीं आती है।

बिस्तर में ये ख्वाहिशें पूरी करना चाहती हैं औरतें

रिलीज़ होता है हैप्‍पी हार्मोन

रिलीज़ होता है हैप्‍पी हार्मोन

आपको बता दें कि सेक्‍स करने के दौरान शरीर में ऑक्‍सीटोन नामक हारमोन स्‍त्रावित होता है जो हैप्‍पी हारमोन कहा जाता है जो दिमाग को अगले 24 घंटों के लिए खुश कर देता है। जिससे काम करने में मन लग जाता है और फ्रस्‍टेशन नहीं होता है।

नींद भी आती है बेहतर

नींद भी आती है बेहतर

जो लोग शादी-शुदा हैं वो इस हारमोन की वजह से हमेशा खुश रहते हैं। इस हारमोन के स्‍त्रावित होने के बाद नींद भी बहुत अच्‍छी आती है।

English summary

Not Being Productive At Work? Maybe You Should Go Have Some Sex

Workers who are really cheerful at work and are likely to engage in their tasks have a healthy and active sex life, findings of a new research suggest.
Please Wait while comments are loading...