For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

जब शरीर को चाह‍िए होता है सेक्‍स, शरीर देता हैं ये संकेत

|

मेडिकल सांइस के अनुसार जब इंसान के शरीर को क‍िसी चीज की जरुरत होती हैं तो उसे संकेत पहले ही मिलने लगता हैं। चाहे वो शरीर में पानी की कमी हो या एनर्जी की। इसी तरह मेडिकल साइंस ने बताया क‍ि फिज‍िकल र‍िलेशनश‍िप, यौन संबंध और या सेक्‍स कह लें, ये भी शरीर के ल‍िए बेहद जरुरी होती है।

जब इसकी भी कमी होने लगती है तो शरीर आपको इसके ल‍िए भी कुछ संकेत देने लगता है, आइए पहचानते है इन संकेतों को।

बढ़ता है चि‍ढ़चिढ़ापन

बढ़ता है चि‍ढ़चिढ़ापन

ढेर सारे दोस्‍त और रिश्‍तेदार होने के बावजूद अगर आप बात-बात पर चिढ़ जाते हैं तो इसका अर्थ है कि आपको एक इंटीमेट रिलेशनशिप की जरूरत है। जो आपके भीतर के एकांत को तोड़कर आपको फि‍र से बेहतर जिंदगी जीने के लिए प्रेरित करे।

सेक्‍स टॉयज

सेक्‍स टॉयज

अगर जरूरी सामान की लिस्‍ट बनाते हुए आपके दिमाग में सेक्‍स टॉयज आने लगे हैं तो यह सीधा संकेत है कि आपको सेक्‍सुअल लाइफ में प्रवेश कर जाना चाहिए। टॉयज आपकी सेक्‍स लाइफ में रोमांच तो बढ़ा सकते हैं पर किसी भी तरह से एक बेहतर पार्टनर का विकल्‍प नहीं हो सकते।

लापरवाह होना

लापरवाह होना

अगर आप खुद से इस कदर लापरवाह हो गए हैं कि आपको यह पता ही नहीं है कि आपने अपनी बिकनी की लाइन की वैक्‍स कितने दिन पहले की थी तो यह संकेत ठीक नहीं हैं। अपना और अपने शरीर का ख्‍याल होना जरूरी है। यह लापरवाही बताती है कि आपका जीवन नीरस हो रहा है।

सेक्‍स ड्रीम्‍स

सेक्‍स ड्रीम्‍स

अगर आप कुछ दिनों के अंतराल पर लगातार यह महसूस कर रहे हैं कि सेक्‍स ड्रीम्‍स की आवृत्ति बढ़ती जा रही है, तो इसका अर्थ है कि आपको सेक्‍स की जरूरत है। असल में सपने हमारी दबी हुई इच्‍छाओं को अभिव्‍यक्‍त करते हैं और सेक्‍स ड्रीम्‍स बताते हैं कि आपकी यह जरूरत पूरी नहीं हो पा रही है।

किसी के साथ एकांत ढूंढना

किसी के साथ एकांत ढूंढना

आप अभी तक ग्रुप में पार्टीज करते थे, पर कुछ दिनों से यह महसूस कर रहे हैं कि किसी एक से आपका लगाव बढ़ता हा रहा है और आप उसके साथ एकांत के बहाने खोज रहे हैं। तो यह साधारण दोस्‍ती से बढ़कर एक इंटीमेट रिलेशनशिप का संकेत देता है।

English summary

4 Signs You Need To Have Sex, ASAP

take a peek at our list of the signs that you seriously need to have sex as soon as possible.