For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बहुत द‍िनों तक यौन संबंध नहीं बनाने से वजाइना में आते हैं ये बदलाव, होती हैं ये परेशान‍ियां

|

कई मह‍िलाए सेक्‍स या यौन संबंध बनाने से कतराती हैं। दर्द और ऐंठन की समस्‍या रहती है जिसकी वजह से वो कई द‍िनों तक सेक्‍स से दूरी बनाकर चलती है। ये बात ठीक नहीं हैं। क्‍योंकि बहुत द‍िन तक यौन संबंध न बनाने से वजाइना के ल‍िए नई मुश्किलें खड़ी हो जाती है। हो सकता हो क‍ि ये दर्द और ऐंठन की समस्‍या बढ़ जाएं। जब आप कुछ समय तक सेक्स से दूर रहने के बाद सेक्स एन्जॉय करने का प्लान बना रहे हैं तो आपको कुछ प्रॉबल्म होने की संभावना हो सकती है।

वजाइनल ड्राईनेस

वजाइनल ड्राईनेस

अगर आप बहुत दिनों तक मास्टरबेटिंग या सेक्स इन बातों से दूर रहे हैं तो हो सकता है आपको वजाइनल ड्राईनेस का प्रॉबल्म हो जाए। जिसके कारण सेक्स प्ले के दौरान दर्द होने की संभावना हो सकती है।

वजाइनल इंफेक्शन

वजाइनल इंफेक्शन

सेक्स क्रिया की कमी के कारण वजाइना का पीएच बैलेंस बिगड़ने की संभावना रहती है जिसके वजाइना में बैक्टिरिया पनप सकता है और बाद में बैक्टिरीयल इंफेक्शन होने का खतरा बन जाता है।

सेक्स के दौरान दर्द

सेक्स के दौरान दर्द

जब आप लगातार सेक्स एन्जॉय करते हैं तब वजाइना का मसल्स लचीला बना रहता है लेकिन जब आप बहुत दिनों तक इस सेक्स प्ले से बाहर रहते हैं तो वह काफ मसल्स यानि पिण्डली मांसपेशियों की तरह सख्त हो जाते हैं। इसी कारण एक्ट के समय दर्द होने की संभावना ज्यादा रहती है।

ऑर्गैज़्म तक पहुँचने में मुश्किल

ऑर्गैज़्म तक पहुँचने में मुश्किल

ज्यादा दिनों तक सेक्स से दूर रहने पर आपके मसल्स सख्त हो जाते हैं जिसके कारण पार्टनर को ऑर्गैज़्म तक पहुँचने में मुश्किल होता है। फोरप्ले करने से कुछ हद तक मसल्स ढीला हो जाता है और ऑर्गैज़्म तक पहुँचने में आसानी होती है।

सेक्स करने में होती है द‍िक्‍कत

सेक्स करने में होती है द‍िक्‍कत

वजाइनल ड्राईनेस, मसल्स के सख्त होने, ऑर्गैज़्म तक पहुँचने में देर -इन सब कारणों से सेक्स करने में बहुत मुश्किलें आने लगती है।

English summary

Things That Happen to Your Vagina When You Have Sex After a Long Time

Wondering how your vagina feels when you have sex after a long period of time? Read this...