इस फेस्टिव सीजन में अपने घर को ऐसे सजाकर, नवरात्रि बनाएं स्पेशल....

By: Salman khan
Subscribe to Boldsky

नवरात्रि का मौका श्रद्धा के सागर में डूब जाने वाला होता है। इस मौके पर हमारा घर भी आम दिनो की तरह नहीं दिखना चाहिए। इसलिए हर साल की तरह एक बार फिर से अपने घर को सजा लीजिए।

ताकि ऐसा महसूस हो कि आप आने वाले साल का गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं। नवरात्रि में आपका बदला हुआ घर आपको एक अलग खुशी और उत्साह से भर देगा।

शादी के बाद बेडरूम को ऐसे सजाएं, बढ़ जाएगा प्यार और रोमांस....

ऐसे में आप सोच रहे होगे कि आखिर किस तरह से घर को सजाया जाए। तो चलिए हम आपकी मदद करते है। नीचे दिए गए तरीकों को अपनाकर आप अपने घर को माता के स्वागत के लिए तैयार कर सकते हैं.....

फूलों से करें घर की सजावट

फूलों से करें घर की सजावट

अपने घर की सजावट के लिए फूलों से अच्छी चीज भला क्या हो सकती है। इस मौके पर आप अपने घर के दरवाजों को वंदनवार से सजा सकते है। ये आपके आने वाले अतिथियों को खुशबू और ताजगी से भर देगा।

घर के लिविंग रूम में कलश रखें

घर के लिविंग रूम में कलश रखें

घर के लिविंग रूम में आप कलश रख सकते हैं। आप इस कलश को फूलों से सजाएं और इसको लिविंग रूम की शोभा बढ़ाने के लिए रखें। ये कलश किसी का भी ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए काफी है।

सोफे पर सजावटी तकिए लगाएं

सोफे पर सजावटी तकिए लगाएं

अपने पुराने सोफे पर नए और अच्छे तकिया सजाएं। आज तो तकियों में भी नए तरह के पैटर्न्स आने लगे हैं जिससे आप अपने पुराने सोफे को कुछ नया पन दे सकती हैं।

घर के फर्नीचर में बदलाव करें

घर के फर्नीचर में बदलाव करें

आप अपने घर के फर्नीचर की जगह बदलकर घर में बदलाव महसूस कर सकते है। जैसे कि आप चाहें तो अपने बेडरूम का कुछ सामान लिविंग रूम में लिविंग रूम का कुछ सामान बेडरूम में रखकर बदलाव महसूस कर सकते है। ऐसा करने से आपको नए घर की तरह फीलिंग आएगी।

English summary

this festive season decorate your house make navratri special

On this occasion, you can decorate the doors of your house with a glance. These will fill your coming guests with
Please Wait while comments are loading...