कामदेव की पत्‍नी, रति को ऐसे मनाएं.. बेहतर सेक्स लाइफ के लिए इस मंत्र का जाप करें

By: Gauri shankar
Subscribe to Boldsky

कई बार होता है कि चीजें चाहते हुए भी हमारे पक्ष में हीं चल रही होती हैं फिर चाहे वो प्यार हो या अन्य कोई चीज। लेकिन ज़िंदगी में आनंद और सुख की प्राप्ति के लिए प्‍यार और संभोग की देवी की शक्ति की सहायता ले सकते हैं। रति की तरह ही उनकी कहानी भी खूबसूरत है, आइए जानते है।

रति

रति

प्यार, एकता और जुनून की ये देवी आनंद और भोग-विलास की प्रतीक हैं। इनका जन्म दक्ष के पसीने से हुआ था। जब प्यार के देवता दक्ष पर तीर चलाया, तो वे संध्या (ब्रह्मा की पुत्री) के प्रति आसक्त हो गए। इस मिलन से, एक पसीने की बूंद से सुंदर रति का जन्म हुआ।

रति और काम

रति और काम

उनका विवाह दो प्यार करने वालों के मधुर मिलन को दर्शाता है। रति बेहद सुंदर थी और वे कामुकता के लिए जानी जाती हैं। वे क्षत्रिय थी इसलिए घोड़े पर बैठे हुये और हाथ में तलवार लिए भी फोटो में उनकी कल्पना की गई है।

आप इस मंत्र के साथ अपना प्यार और जीवनसाथी पा सकते हैं:

आप इस मंत्र के साथ अपना प्यार और जीवनसाथी पा सकते हैं:

इस 'कलीम मंत्र' का जाप करें, पूरा मंत्र :

"ॐ ह्रेम कलीम चामुंडाए विच्चे"। इस मंत्र से काले जादू, बुरे गृह, स्वास्थ्य समस्या, शत्रु और नकारात्मकता का प्रभाव दूर होता है।

इसे दिन में तीन बार 108 बार जाप कर जिसे आप चाहते हैं उसे वश में किया जा सकता है। इससे सेक्स एनर्जी भी प्राप्त होती है। ऐसा 21 दिन करने से 'सिद्धि' भी प्राप्त होती है।

English summary

Chant This Mantra To Improve Your Sex Life

The beauty of Rati and her story with the steps of worship.
Please Wait while comments are loading...