क्‍या आपके सपने में भी मृत व्‍यक्ति आकर कुछ कहते हैं?

Posted By:
Subscribe to Boldsky

कोई भी कभी भी मरने के लिए तैयार नहीं होता हैं। जिंदगी मरने के सिवाय कुछ भी कठिन काम नहीं होता है। लेकिन क्‍या होता है जब आप सपनों में मृत व्‍यक्तियों की आवाज सुनते है या वो आपका नाम बुलाते है। क्‍या आपको मालूम है कि जब कभी मृत व्‍यक्ति सपने में आकर आपका नाम लेते हैं तो इसका एक कारण होता हैं।

हो सकता है वो आपको कुछ बताना चाहते हैं, हो सकता है कि वो आपको कुछ संकेत दे रहें हो?

यहां आज हम आपको कुछ बातें बता रहे हैं कि सपने में मृत व्‍यक्ति का नाम लेने से क्‍या होता है?

1.

1.

अगर आप कोई कठिन परिस्थिति का सामना कर रहे हैं तो अगर बार बार कोई व्‍यक्ति आपको सपने में आकर आपका नाम ले रहा है और वो जीवित नहीं हैं तो इसका मतलब है कि वो व्‍यक्ति आपको कुछ अनहोनी के बारे में आगह करने आया है।

2.

2.

अगर सपने में मृत व्‍यक्ति आपसे कुछ कह रहे हैं और आप उनको सुन नहीं पा रहे हैं तो समझ जाइए कि कोई खुशखबरी आने वाली है।

3.

3.

अगर वो सपने आपसे बात करते हुए उनकी आवाज में एक अलग हड़बड़ाहट है तो इसका मतलब होता कि आप किसी पुराने परिचित से मिलने वाले हैं।

4.

4.

अगर आप सपने में मृत व्‍यक्ति की आवाज थोड़ी तीखी और गहरी होती है तो वह यह बताती है कि आपकी लाइफ में जल्‍द ही कुछ नया बदलाव आने वाला है।

5.

5.

अगर आप सपने में खाली कब्र और शोक सभा की प्रार्थना देखते हैं तो इसका मतलब होता है कि आपकी निजी जिंदगी में कोई खतरा आने वाला है।

6.

6.

सपने में अगर आपको कोई मिलनसार आत्‍मा दिखती है या कोई आत्‍मा आपके साथ थोड़ी फ्रेंडली बनने की कोशिश करती हैं। तो इसका मतलब होता है कि आप अपार सफलता प्राप्‍त करने वाले हैं।

7.

7.

अगर सपने में मृत व्‍यक्ति किसी बात को और किसी के ओर इशारा कर रहा है तो इसका मतलब होता है कि उस व्‍यक्ति से संबंधित या उस बात से संबंधित कोई बुरा समाचार सुनाई देने वाला हैं?

English summary

Do You Hear Dead People Calling Out Your Name In Your Dreams?

Ever wondered what it means when a dead person calls your name? Check out the hidden meaning behind it.
Story first published: Friday, June 30, 2017, 15:30 [IST]
Please Wait while comments are loading...