न्‍यूज एंकर पढ़ रही थी न्‍यूज और पीछे चल रहा था पोर्न, न्‍यूज चैनल का नाम सुनकर shocked रह जाएगें

Posted By:
Subscribe to Boldsky

ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन बीबीसी(BBC) न्यूज चैनल अपनी पत्रकारिता के लिए दुनियाभर में जाना जाता है, दुनिया के सबसे पुराने मीडिया संस्‍थानों में से एक बीबीसी इन दिनों सोशल मीडिया में लोग जमकर फजीहत कर रहे है। क्‍या हो जब आपको सुनने को मिले बीबीसी जैसा प्रतिष्ठित मीडिया चैनल में लाइव ब्रॉडकास्टिंग के दौरान स्‍टूडियो में पोर्न चल रहा था। सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा ना तो आइए जानते है पूरे मामले को।

Live Bulletin में News Reader के पीछे चली वो वाली फिल्म, Watch Video । वनइंडिया हिंदी

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार(7 अगस्त) को बीबीसी(BBC) न्यूज चैनल ने एक बुलेटिन का प्रसारण किया था। एंकर सोफी रेवर्थ अपने बुलेटिन में इंग्लैड और साउथ अफ्रीका की टेस्ट सीरीज के फाइनल मुकाबले की खबर पढ़ रही थीं। अचानक लोगों का ध्‍यान ऑफिस में काम करने वाले उस शख्स की तरफ गया जो स्‍क्रीन के बैकग्राउंड में पॉर्न देख रहा था।

चल रहा था लाइव

चल रहा था लाइव

रात को 10 बजे की लाइव न्‍यूज का प्रसारण हो रहा था। बीबीसी की एंकर सोफी रैवर्थ ने इंगलैंड की जीत को लेकर टीवी पर लाइव शो कर रही थी। ये प्राइम टाइम पर चलने वाला शो था। और पूरी दुनिया इस शो को देख रही थी।

सोशल मीडिया में हुई वायरल

सोशल मीडिया में हुई वायरल

लोगों ने न्यूज़ देखी, फोटो खींच ली और एक मिनट में हो गई ट्विटर और फेसबुक पर वायरल।

वीडियो में देखिए

हालांकि ये साफ़ नहीं हुआ है कि ये असल में पॉर्न चल रहा था या फिर किसी तरह का काम चल रहा था। बीबीसी का कहना है कि वो मामले की जांच कर रही है। आइए देखते है इस न्‍यूज से जुड़ा वीडियो।

English summary

BBC News at 10 accidentally live broadcast X-rated scene

What if you get glances of a pornography video on live news telecast? And to add on, what if that news channel is none other than BBC? Certainly embarrassing!
Story first published: Saturday, August 12, 2017, 1:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...