पैदा हुई इंसानी चेहरे वाली बिल्ली, दंग कर रही है वायरल फोटो

By: Salman khan
Subscribe to Boldsky

आजकल कई ऐसी चीजें देखने में आ रही है जिनके ऊपर हम यकीन नहीं कर सकते है। आपको बता दें कि कई ऐसे हादसे भी हो जाते है जो जिसपर हम यकीन नहीं कर सकते है। कुदरत लगातार ऐसे करिश्मे दिखा रही है जो आपको आश्चर्य में डालने के लिए काफी है।

आपने ये जरूर सुना होगा कि एक बकरी ने बच्चे को जन्म दिया और उसकी शक्ल इंसानो के बच्चों की तरह थी। हां आपने जरूर सुना होगा एक बार तो आपको लगता है कि इस बात पर विश्वास कर लिया जाए पर कभी लगता है कि ऐसा नहीं हो सकता है।

अनोखी मोहब्बत...इस लड़की ने रोबोट से किया शादी करने का फैसला, एक साल से करती है प्यार

आपको अगर ऐसे में ये कहा जाए कि एक बिल्ली का बच्चा इंसान की तरह दिखता है तो आप शायद यकीन नहीं करेंगे पर ये सच है। आइए जानते है इस हैरान कर देने वाली बात के बारे में। आखिर ये कहां हुआ और इसमें कितनी सच्चाई है जानिए...

एक बिल्ली की शक्ल इंसानी बच्चे की तरह

एक बिल्ली की शक्ल इंसानी बच्चे की तरह

आपको बता दें कि एक बिल्ली ने बच्चे को जन्म दिया है बताया जा रहा है कि ये बिल्ली का बच्चा एकदम इंसान के नवजात बच्चे की तरह दिखता है। लोग इसको देख के दंग है। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात की जानकारी अभी नहीं हुई है।

OMG...यहां पर लाशें बनाती है शारीरिक संबंध, लाइन में लगकर देखते है लोग

मलेशिया का मामला

मलेशिया का मामला

सुनने में आ रहा है कि इंसानी चेहरे वाली इस बिल्ली के बच्चे की पैदा होने की खबर मलेशिया से आ रही है। इस बिल्ली कै चेहरा बिल्कुल इंसानों के बच्चों का तरह है। मलेशिया में लोगों ने इस बात की पुष्टि भी की है तो वहीं कई लोग इस बात को मानने से मना कर रहे है।

लैब में रखी गई

लैब में रखी गई

आपको बता दें कि इसके बारे में ये भी पता चला है कि इस बिल्ली को मलेशिया की किसी लैब में रखा गया है। क्योंकि पैदा होने के बाद से ही इसकी हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं है। इस कारण ये दुर्लभ बिल्ली को लैब में रखा गया है।

पुलिस ने बचाया अफवाह

पुलिस ने बचाया अफवाह

आपको बता दें कि इस बारे में पुलिस का तो कुछ और ही मानना है। दरअसल जो बिल्ली मलेशिया में पैदा हुई है इस बारे में जब पुलिस से पूछा गया तो पुलिस ने इस बात को अफवाह बताया है। अब इसकी हकीकत क्या है इसका पता तो बाद में ही चलेगा। पुलिस ने बताया कि ये हमाके क्षेत्र का मामला है और ऐसी कोई जानकारी उनको नहीं मिली है।

सोशल मीडिया में है वायरल

सोशल मीडिया में है वायरल

हालांकि मलेशिया की पुलिस कुछ भी कह रही हो लेकिन इस बिल्ली की फोटो सोशल मीडिया में धमाल मचाए हुए और जमकर वायरल हो रही है। लोग इसके बारे में बाते कर रहे है। कि एक इंसानी चेहरे वाली बिल्ली का जन्म हुआ है।

ऐसी दिख रही है बिल्ली

ऐसी दिख रही है बिल्ली

आपको बता दें कि ये बिल्ली की शक्ल इंसान के बच्चों की तरह है और इसकी स्किन भी एकदम इंसानो की तरह ही है। ऐसा पता चला है कि इसकी फोटोज इंटरनेट पर बेंची जा रही है। ऐसी दुर्लभ शक्ल बिल्ली को पहली बार देखा गया है।

English summary

Bizarre cat like creature with human face has been found in Malaysia

There are many things that we can not believe on nowadays. Tell you that there are many such accidents which we can not believe. Nature is constantly showing such charisma that is enough to surprise you.
Please Wait while comments are loading...