ये कपल कब्रिस्‍तान के पास ही कर रहा था खुले आम सेक्‍स, वीडियो बना कर किया Viral

By: Gauri Shankar
Subscribe to Boldsky

आजकल मालूम नहीं लोगों में सेक्‍स को लेकर क्‍या फितूर सवार है, सार्वजानिक जगहों हो या बाग बगीचे। लोग इंटीमेट होने से बिल्‍कुल भी नहीं कतराते हैं। लेकिन हद तो तब हो गई जब एक जोड़ा फुटपाथ के पास कुछ दूर ही कब्रिस्‍तान के पास सेक्स करते हुए पाया गया।

एक दूसरे से सेक्स गतिविधियां करते हुये इस बेशर्म जोड़े को अभी तक पहचाना नहीं गया है जो कि सड़क से कुछ इंच पर ही ऐसी हरकत कर रहे थे।

इस वीडियो में एक लड़का लड़की कब्रिस्‍तान के पास खुली गली में ही सेक्‍स करते हुए दिखाए दे रहें हैं। इसमें विदेशी कपल इस वीडियो में बेशर्मों की तरह चिल्‍लाते हुए भी नजर आ रहा है। दोनों आपतिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे है।

वे यहीं नहीं रुके ...

वे यहीं नहीं रुके ...

वीडियो में वो महिला उस लड़के पर झुककर एक और सेक्स एक्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं, उसे इस बात की कोई परवाह नहीं थी कि लोग आस-पास हैं।

दोनों एक दूसरे में बिजी

दोनों एक दूसरे में बिजी

ये कपल एक दूसरे के साथ सेक्‍स करने में इतना बिजी थे कि उन्‍हें मालूम ही नहीं चला कि कोई उनकी ये सारी बेशर्म हरकतों का वीडियो बना रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल

इस पर व्यूअर्स ने हजारों कमेन्ट किए हैं और इसे 6000 लोगों ने रिट्वीट भी किया है। किसी ने लिखा है, ‘मैंने जो देखा उसे भूल नहीं सकता। ज़िंदगी झंड है।‘ वीडियो को लड़कों द्वारा ग्रुप चैट में भी शेयर किया गया है लेकिन इसका पता नहीं चला है कि इसे किसने फिल्माया है।

देखिए वीडियो

जब कैमरे में यह अश्‍लील एक्‍ट कैद हुआ, इसमें दिख रहा है कि एक रिहायसी गली जहां पास में एक कब्रिस्तान है जहां काफी सारी कब्रें हैं।

एसेक्स के समुद्री कस्बे साउथएंड में किसी ने इस 2 मिनट के वीडियो को बनाकर ट्विटर पर डाला गया जिसे कि

English summary

Couple Who Were Filmed While Making Out Next To A Graveyard

Where is the world heading to?
Please Wait while comments are loading...