जब मजा चाखने के लिए इस शख्‍स ने बैंक में कराया स्ट्रिप डांस

Posted By:
Subscribe to Boldsky

कई बार होता है कि जब ग्राहक किसी सर्विस से खुश नहीं होते है तो वो सीधा उपभोक्‍ता मंच का सहारा लेना पसंद करते हैं। लेकिन रुस में एक बैंक अंकाउट होल्‍डर अपने बैंक की सर्विसेज से इतना खफा हो गया उसने बैंक मैनेजमेंट को अपना आक्रोश जताने के लिए एक अजीब रास्‍ता चुना। जो इस शख्स ने बैंक मैनेजमेंट के साथ किया वो तो शायद ही कोई सोच सकता होगा।

Customer brings two strippers into bank in Russia

ले आया दो स्ट्रिप डांसर

ये दिलचस्प मामला रूस के मॉस्को में देखने को मिला। यहां स्बेरबर्क बैंक की शाखा में एक शख्स पहुंचा। उसके साथ दो खूबसूरत महिलाएं थीं। ये दोनो महिलाएं स्ट्रिप डांसर थी। बैंक के अंदर जाकर इस शख्स ने कहा कि आपकी सर्विस एकदम बेकार है। आपको किस तरह से अपने ग्राहक से पेश आना चाहिए, ये मैं बताऊंगा।

Customer brings two strippers into bank in Russia

फिर शुरु हुआ तमाशा

इसके बाद इस शख्स ने म्यूजिक बजा दिया और इन दोनों महिलाओं ने डांस करना शुरू कर दिया। इसके बाद ये महिलाएं कपड़े उतारने लगीं और इन्होंने एक-एक कर सारे कपड़े उतार दिए। यहां तक कि इन्होंने अंतर्वस्त्र भी उतार फेंके। दोनों ने बैंक के फर्नीचर पर चढ़कर जमकर डांस किया।

Customer brings two strippers into bank in Russia
Bizarre: Chinese Mothers Selling Their Breast Milk; Here's Why | Boldsky

बैंककर्मी पहुंचे पुलिस के पास

जब ये दोनों महिलाएं डांस कर रही थीं और बैंककर्मी बेबस से इन्हें देख रहे थे, तो ये शख्स लगातार चीख-चीख कर कह रहा था कि सीखो और अपनी सर्विस सुधारो। बैंककर्मियों ने इस मामले पर कहा है कि कि इस ग्राहक की सभी समस्याएं पहले ही सुन ली गई थीं और वो इस गुंडागर्दी के खिलाफ पुलिस से शिकायत करेंगे। इसके बाद बैंककर्मी पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे।

English summary

Customer brings two strippers into bank in Russia

An unnamed customer at Sberbank, Russia's largest bank, brought the strippers into a Moscow branch and got them to dance on the desks in order to protest poor customer service....
Story first published: Tuesday, July 11, 2017, 15:09 [IST]
Please Wait while comments are loading...