शराब में धूत टैक्‍सी ड्राईवर ने किया इंसानियत को शर्मसार करने वाला काम

By: Salman Khan
Subscribe to Boldsky

इस समय हमारे समाज में इंसानो के द्वारा ऐस-ऐसे घिनौने कुकर्म किए जा रहे हैं जिसको देखकर मानवता भी शर्मसार होने पर मजबूर हो रही है। हमारा समाज एक ऐसे रास्ते पर चल रहा है जहां एक व्यक्ति दुष्कर्म करने के पहले एक बार भी इंसानियत के बारे में नहीं सोचता है। ऐसे ही एक कुकृत्य के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे जिसको सुनकर आपका दिमाग ये सोचने पर मजबूर हो जाएगा कि आखिर हम इंसानों की सोच एक जानवर से भी घटिया हो चुकी है। दिल्ली में रेप का ऐसा मामला सामने आया है जो इंसानी दिमाग की घिनौनी प्रवत्ति को बयान कर रहा है। दरअसल ये रेप किसी इंसान के साथ नहीं बल्कि एक बेजुबान जानवर के साथ हुआ है। पढ़िए आपका सिर शर्म से झुका देने वाला ये आर्टिकल....

फीमेल डॉग से किया रेप

फीमेल डॉग से किया रेप

दिल्ली के एक इलाके से एक शर्मनाक घटना सामने आई है दरअसल नरेश कुमार नाम के एक 34 वर्षीय व्यक्ति ने एक फीमेल डॉग के साथ दुष्कर्म किया जिससे उसकी मौत हो गई।

नाली में बैग के अंदर मिली डॉगी की लाश

नाली में बैग के अंदर मिली डॉगी की लाश

अभिषेक नामक एक व्‍यक्ति की पालतू डॉगी कोलोनी से लापता हो गई थी। कालोनी के लोगों ने जब डॉगी की खोज शुरु की तो उसको जूक के एक बैग के अंदर नाली में पड़ा पाया देखने पर पता चला कि डॉगी का मौत हो चुकी है। आरोपी से कड़ाई से पूछने पर उसने अरना जुर्म कुबूल कर लिया।

ब्‍लीडिंग से हुई फीमेल डॉग की मौत

ब्‍लीडिंग से हुई फीमेल डॉग की मौत

पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ कि इस पालतू की मौत खून शरीर से अधिक खून के निकल जाने से हुई है। दरअसल जिस जगह पालतू मृत पाया गया था वहां पर खून बहुत सारा खून भी पड़ा हुआ था। और वो खून पालतू के प्राइवेट पार्ट से निकल रहा था।

पत्‍नी ने कहा ये

पत्‍नी ने कहा ये

नरेश की पत्नी से पूंछताछ करने पर उसने बताया कि उसका पति और आए दिन वो उसको भी प्रताड़ित करता रहता है। मार पीट करने के साथ साथ वो ऐसा हरकतें भी करता है जो बताई नहीं जा सकती है।

पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर

पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर

अभिषेक ने कहा कि हमने शव का पोस्टमार्टम कराकर एफआईआर करवाने की कोशिश की पर उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की गई जबकि पुष्टि के बावजूद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 अप्राकृतिक अपराध की श्रेणी में आता है

bestiality नामक मानसिक बीमारी

bestiality नामक मानसिक बीमारी

दरअसल जो लोग जानवरों से आप्राकृतिक तौर पर शारीरिक संबंध स्‍थापित करते हैं ना उसे bestiality भी कहते है।

English summary

Drunkard Man Raped A Puppy In India

Where do you think humanity is heading to? With people not even sparing animals!
Please Wait while comments are loading...