Adult Asia Expo : यहां बिकती है सपनों की सेक्‍स डॉल

Posted By:
Subscribe to Boldsky

इन दिनों सेक्‍स टॉय का मार्केट बहुत तेजी से विश्‍व स्‍तर पर फैल रहा हैं। दुनिया के कई देशों मे सेक्‍स टॉयज़ की बहुत मांग है, आए दिन हम सेक्‍स डॉल से जुड़ी कोई न कोई नया किस्‍सा जरुर सुनते हैं, जहां किसी को सेक्‍स डॉल से प्‍यार हो जाता हैं तो किसी ने सेक्‍स डॉल के साथ घर बसा लिया।

कई लोगों के लिए तो सेक्‍स डॉल उनकी तन्‍हाईयों की साथी बन चुकी हैं, इसलिए सेक्‍स डॉल का व्‍यापार धीरे धीरे कई देशों के अर्थव्‍यवस्‍था को बदलने में मुख्‍य भूमिका निभा रहा है, इसलिए यहीं कारण है कि

इस इंडस्‍ट्री को बढ़ाने के लिए समय-समय पर सेक्‍स टॉयज पर एग्‍जीबिशन लगाई जाती है। इस तरह की प्रदर्शनियों में लोगों को लेटेस्‍ट सेक्‍स टॉयज़ के साथ-साथ सेक्‍स डॉल्‍स की भी बड़ी रेंज देखने को मिलती है। आइए जानते है कि आखिर कहां ये एग्‍जीबिशन लगाई जाती है?

Asia Adult Expo

Asia Adult Expo

हांगकांग में लगी Asia Adult Expo में Future of Sex को दिखाया जा रहा है। माना जाता है कि आने वाले समय में ये सेक्‍स डॉल

वयस्‍कों के यौन संतुष्टि के लिए बहुत बड़ी भूमिका निभाएंगी।

केवल वयस्कों के लिए लगाई गई इस प्रदर्शनी को देखने के लिए हज़ारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी है।

 जो करते है सेक्‍स डॉल की फैंटेंसी

जो करते है सेक्‍स डॉल की फैंटेंसी

Asia Adult Expo को विशेषकर ऐसे लोगों के देखने के लिए रखी गयीं सिलिकॉन सेक्स डॉल्स, जो अब हर उस साइज़, कलर और शेप में बनाई गई हैं, जिसकी लोग कल्पना कर सकते हैं।

लोगों में नया आकर्षण

लोगों में नया आकर्षण

वैसे तो कई सालों से Hong Kong में इस तरह की प्रदर्शनी लगती आई हैं, लेकिन इस साल की प्रदर्शनी में Full-Sized Elf Dolls की रेंज को उतारा है। Asian Adult Expo को दुनिया की सबसे बड़ी 'Sexhibitions' माना जाता है। इसीलिए ये हर रीजन के लोगों के आकर्षण का केंद्र रहती है।

2000 से ज्‍यादा डॉल होती है एग्जिबिट

2000 से ज्‍यादा डॉल होती है एग्जिबिट

इस ट्रेड फेयर में 2000 से ज्‍यादा मॉडल की तरह सेक्‍स डॉल सजी हुई नजर आती है। इन डॉल्‍स की कीमत 6 हजार डॉलर के आसपास होती है। पिछले कुछ समय में ये सेक्‍स डॉल्‍स अपने रियलिस्‍टक फीचर्स की वजह से काफी पॉपुलर हुई हैं।

वचुअर्ल गेम का हिस्‍सा बन सकते है

वचुअर्ल गेम का हिस्‍सा बन सकते है

इस प्रदर्शनी में Virtual Reality Sex Games भी शामिल किये गए हैं और इन गेम्स में दिलचस्पी रखने वाले लोगों को हेडसेट पहना कर नकली Sexual Scenario दिखाए जाते हैं।

इतना ही नहीं इस गेम में हिस्सा लेने वाले यूज़र्स को अनुमति होती है कि वो अपने Virtual Partner के लिए लिंग्‍रीज का चुनाव कर सकते हैं।

BDSM के लिए भी अलग से स्‍टॉल्‍स

BDSM के लिए भी अलग से स्‍टॉल्‍स

वहीं एक दूसरी स्टाल पर BDSM में रूचि रखने वालों के लिए कई तरह के Whips, Masks और Clamps रखे गए हैं। इसके अलावा इस के अनुसार मॉडिफाई भी करवा सकते हैं।

English summary

Everything That You Need To Know About The Asia Adult Expo 2017

This Asia Adult Expo has the best of lovemaking dolls from different countries... Asia Adult Expo.
Please Wait while comments are loading...