कलंक..गुजरात के इस गांव में हर लड़की है वैश्या, भाई और पिता भी देते है साथ

By: Salman khan
Subscribe to Boldsky

इस दुनिया में बहुत सी ऐसी बातें है जो आपको हैरान करने के लिए काफी है। लड़कियों का जिस्मफरोसी करना हमारे देश में पूरी तरह से जुर्म माना जाता है।

उसके बावजूद देश के बड़े-बड़े शहरों में ऐसे काम धड़ल्ले से होते है। कहीं इसका जमकर विरोध किया जाता है तो कहीं इसको पाप समझा जाता है।

सेक्‍स के प्रति अवेयर करने के लिए इस देश में होता है 'मिस कंडोम' प्रतियोगिता

लेकिन अगर आपको ये सुनने को मिले कि एक गांव ऐसा भी है जहां हर लड़की वैश्या है तो आपके कानों को यकीन नहीं होगा।

ये बात तो आपको और चौंका देगी की ऐसा करने की इजाजत उनके भाइयों और पिता से ही मिलती है।तो आइए जानते है कि कहां है ये अजीब गांव....

बलात्कारी बाबा का राज...लड़कियों के साथ नाइट पार्टी करता था राम रहीम, देखरेख में रहती थी हनीप्रीत...

bizarre, life, अजब गजब, जिंदगी

गुजरात के इस गाव में हर लड़की करती है जिस्मफरोसी

गुजरात राज्य के वाडिया नाम के इस गांव में हर लड़की को मजबूरी में वैश्या बनना ही पड़ता है। 21वीं सदी में कदम रख चुके भारत की एक हैरान कर देने वाली तस्वीर इस गांव में साफ झलकती है।

क्योंकि ऐसा करने के लिए इन लड़कियों को उनके ही भाइयों और पिता के द्वारा मजबूर किया जाता है।इस गांव से जुड़े हैरान कर देने वाले आंकड़े यहीं खत्म नहीं होते है बल्कि इस गांव की 12 साल तक की लड़की का मां बनना बहुत आम बात है।

Worlds richest adult stars who earn in billions । वनइंडिया हिंदी

इस गांव के प्रसिद्धि का आलम तो ये है कि अगर आप गूगल पर gujrat prostitute village डालकर सर्च करोगे तो इस गांव की सारी जानकारी आपको मिल जाएगी।

English summary

First village of prostitutes in Gujarat

In the village of Wadia of Gujarat state, every girl has to become a prostitute . A shocking picture of India stuck in the 21st century is evident in this village.
Story first published: Tuesday, October 10, 2017, 16:51 [IST]
Please Wait while comments are loading...