इटली के इस फाउंटेन में मिलती है 24 घंटे फ्री की वाइन

Posted By:
Subscribe to Boldsky

विदेश यात्रा के दौरान या फिल्‍मों में आपने एक से बढ़कर फाउंटेन देखे होगें। कहीं कोई अपनी खूबसूरती की वजह से तो कोई अपने ऐताहासिक काहानियों की वजह से फेमस है। लेकिन आज हम आपको अलग तरीके के फाउंटेन के बारे में बता रहे है जिसके बारे में न तो आपने सुना होगा और न ही सोचा होगा

इटली में एक फाउंटेन से 24 घंटे शराब (रेड वाइन) निकलती है और विजिटर्स उसका फ्री में मजा ले सकते है। जी हां अब यह वाइन फाउंटेन धीरे धीरे पर्यटकों की बीच काफी फेमस हो रहा हैं।

अगर आप वाइन के शौकीन है तो यहां आपका एक बार जाना तो बनता है। 

इटली के अबरुज्‍जा में है फाउंटेन

इटली के अबरुज्‍जा में है फाउंटेन

यह रेड वाइन फाउंटेन रोम के इटालियन शहर अबरुज्जा में बनाया गया है। रोम के कैंटीना डोरा सर्चेस ने अपने यहां आने वाले टूरिस्ट्स के लिए खोला है वाइन फाउंटेन। यहां आने वाले लोग इस फाउंटेन से किसी भी समय रेड वाइन पी सकते हैं। इसके लिए उन्हें पैसे देने की भी जरुरत नहीं है।

नल से निकालकर पीओ फ्री में

नल से निकालकर पीओ फ्री में

डोरा सर्चेस के कैंपस में बने इस वाइन फाउंटेन में वाइन के शेप में नल लगे हुए है जिसमें से रेड वाइन निकलती है। इसके अलावा बाहर एक बड़ा सा झरना बना है जिसमें से वाइन गिरती रहती है। हालांकि, इससे पहले भी रोम में वाइन फाउंटेंस खोले जा चुके हैं।

image source

24 घंटों फ्री में पीएं वाइन

24 घंटों फ्री में पीएं वाइन

इस तरह के कई सिंक बने है यहां, जहां से लोग ले सकते हैं रेड वाइन का मजा ले सकते है। फाउंटेन में पर्यटकों के लिए 24 घंटे फ्री में वाइन उपलब्‍ध रहती है।

image source

English summary

first 'wine fountain' just opened in Italy - and it's free

Visitors to a town in Italy's Abruzzo region can drink red wine from a free fountain set up by a local winery...
Please Wait while comments are loading...