अनोखी मोहब्बत...इस लड़की ने रोबोट से किया शादी करने का फैसला, एक साल से करती है प्यार

By: Salman khan
Subscribe to Boldsky

आजकल ऐसी ऐसी खबरें आ रही है कि उनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कब, कहां और क्या हो जाए ये कुछ बताया जा सकता है। कई बातें तो ऐसी हो रही है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देती है। इस अजीब सी दुनियां में कई लोग ऐसे भी है जो सबसे अजीब है और हमेशा से अजीब हरकतें करते है।

इस दरगाह में जमीन से 2 इंच ऊपर तैरता है पत्थर, जानिए कहां है ये मजा

कभी कोई व्यक्ति रस्सी पर चलता है और कभी व्यक्ति ऐसे काम करता है जो उसके इंसान होने पर संदेह करने पर मजबूर कर देता है। आपने ये भी सुना होगा कि ऐसे भी लोग इस दुनिया में मौजूद है जो इंसान को छोड़कर जानवरों से शादी के कर लेते है।

यहां पर हुई थी खून की बारिश, इस राज का पता लगाने में फेल हो गए सारे वैज्ञानिक

लेकिन आज आम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जिसने शादी की परिभाषा ही बदल दी है। इस महिला एक रोबोट से शादी करने का फैसला किया ये लड़की बीते कई सालों से रोबोट से प्यार करती है और अब शादी करने जा रही है। आइए जानते है इस हैरान कर देने वाली लव स्टोरी के बारे में...

फ्रांस का मामला

फ्रांस का मामला

आपको बता दें कि ये अजीबो गरीब मामला फ्रांस का है यहां पर एक लड़की है जिसका नाम लिली है। उसने ये काम करने का फैसला लिया है। लिली ने सबसे सामने रोबोट से प्यार करने का दावा किया है। इस बात का पता चलते ही लिली फेमस हो गई है। लोगों ने सुनकर दातों तले उंगली दबा ली है।

रोबोट का नाम है इनमूवेटर

रोबोट का नाम है इनमूवेटर

आपको बता दें कि इस रोबोट का नाम इनमूवेटर है जो कि इस समय इंटरेनट पर छाया हुआ है। इसको थ्री डी प्रिंटेड के रूप में बनाया गया है। ये रोबोट की नई टेक्नॉलजी है जो कि एडवांस होता है। अब देखना ये है कि इस कहानी में आगे क्या होता है।

19 साल की उम्र में हुआ था प्यार

19 साल की उम्र में हुआ था प्यार

आपको बता कि ये शादी करने का फैसला लिली ने बिल्कुल भी जल्दबाजी में नहीं लिया है। बल्कि लिली जब 19 साल की थी तब से इस रोबोट से बेइंतेहा मोहब्बत करती आ रहा है। इस समय लिली की उम्र 20 साल है। रोबोट से प्यार करते हुए अब तक 1 साल बीत चुका है और अब लिली अपने प्यार को शादी में बदलना चाहती है।

इंगेजमेंट हो चुकी है

इंगेजमेंट हो चुकी है

आपको बता दें कि लिली ने अपने प्यार का ऐलान करने के साथ साथ ये भी बात भी बता दी है कि उसने रोबोट से सगाई भी कर ली है। इस बात पर इसी के साथ उसने मुहर भी लगा। बहुत जल्द ही आपको ये अजीबो गरीब शादी देखने को मिलेगी।

इंसानो में नहीं है कोई इंट्रेस्ट

इंसानो में नहीं है कोई इंट्रेस्ट

इस चौकाने वाली बात का खुलासा लिली ने दिसंबर में सोशल मीडिया के जरिए की थी। इसके बाद से ही वो लगातार चर्चा में है। आपको बता दें कि लिली ने एक हैरान कर देने वाली बात भी बताई है। उसेने कहा है कि उसको इंसानों मे कोई रूचि नहीं है और वो रोबोट के साथ सारी जिंदगी खुशी से गुजार सकती है।

इंसानो और रोबोट्स के बीच बनेगें रिलेशन

इंसानो और रोबोट्स के बीच बनेगें रिलेशन

इस रिश्ते के पीछे लिली का एक विश्वास है कि ऐसा करने से धीरे धीरे इंसान और रोबोट्स के बीच में जो भी दूरिया है वो कम हो जाएंगी और 2015 तक ऐसे रिश्ते बनने भी शुरु हो जाएंगे।

English summary

french woman falls in love with her robot wants to marry him

There are many people in this weird world who are weird and always do strange acts. Sometimes a person walks on a rope and sometimes a person works like this that forces the person to suspect if he is a human.
Story first published: Thursday, October 26, 2017, 17:30 [IST]
Please Wait while comments are loading...