सुंदर और जवां रहने के लिए ये महिला रोजाना पीती है एक गिलास स्‍पर्म

Posted By:
Subscribe to Boldsky

कहते है ना महिलाएं सुंदर बनने के लिए किसी हद तक जा सकती है। आज हम आपको ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने यह बात सही साबित कर दी हैं।

आइए मिलते है ट्रेसी किस से जो एक ब्‍यूटी ब्‍लॉगर है और हर दिन वो सुंदर दिखने की चाह में स्‍पर्म पीती हैं।

हो सकता है कि आपको यह बात गले से नहीं उतर रही होगी। तो आपको सीमेन फेशियल के बारे में मालूम करना चाहिए इस महिला का दावा है कि यह फेशियल चेहरे को जवां बनाने के साथ ही खूबसूरत बनाता है।

कौन है ये हैं महोतरमा

कौन है ये हैं महोतरमा

ट्रेसी किस वेंडोवर की एक ब्‍यूटी ब्‍लॉगर है। वो रोजाना खुद की सीमन फेशियल करती है। इसे रोजाना उसका एक पुरुष मित्र एक प्‍लास्टिक के जार में कुछ मात्रा में स्‍पर्म देकर जाता है। इस महिला का कहना है कि वो न सिर्फ इस स्‍पर्म से फेशियल करती हैं, बल्कि वो रोजाना इसे पीती भी हैं।

आखिर क्‍यूं करती है सीमन फेशियल

आखिर क्‍यूं करती है सीमन फेशियल

ये महिला दो बच्‍चों की मां भी है। ट्रेसी मानती है कि रोजाना स्‍पर्म पीने से स्किन में रॉसेसिया जैसी समस्‍या से चेहरे को बचाया जा सकता है। ट्रेसी ने अपने इस फेशियल का वि‍डियो बनाकर यू-ट्यूब में अपलोड किया है, जिसमें यह बताया गया है कि कैसे यह फेशियल बनाकर चेहरे पर लगाना चाहिए।

रोजाना पीती है एक गिलास सीमन

रोजाना पीती है एक गिलास सीमन

ट्रेसी रोजाना सुबह एक फुल गिलास सीमन पीती है। वो बहुत ही विश्‍वास के साथ दूसरे लोगों को भी इसके फायदों शेयर करती हैं। खासकर जो लोग चेहरे की समस्‍या से परेशान है। वो बताती है कि सीमन निगलने से इम्‍यूनिटी बढ़ती हैं।

एनजेर्टिक महसूस करती है

एनजेर्टिक महसूस करती है

एक गिलास स्‍पर्म पीने के बाद ट्रेसी का मानना है कि बहुत एनर्जेटिक महसूस करते है। उन्‍होंने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि वो काफी समय से थोड़ा बीमार चल रही थी और उन्‍हें बिल्‍कुल भी एनर्जी नहीं थी। लेकिन जब उन्‍होंने सीमन को अपने डाइट में शामिल किया है तब से वो खुद को बहुत एनर्जेटिक महसूस करती हैं और उनके मूड में भी काफी सुधार हुआ है।

सीमन डोनर की तलाश

सीमन डोनर की तलाश

ट्रेसी अब दूसरे लोगों को सीमन के फायदे बताकर रोजाना इसे पीने के लिए प्रेरित करने के साथ ही इसे बिजनस बनाने के बारे में सोच रही है। उसने बताया कि वो एक ऐसे दोस्‍त का स्‍पर्म रोजाना पी‍ती है जो स्‍मोकिंग नहीं करता है और जिसके STI टेस्‍ट सुर‍क्षित निकले थे।

फ्लेवर्ड स्‍पर्म

फ्लेवर्ड स्‍पर्म

ट्रेसी बताती है कि वो बिल्‍कुल साफ स्‍पर्म पीती है लेकिन कभी कभी उसे उसमें कुछ कारणों की वजह से फ्लेवर के लिए कुछ तत्‍व मिलाने पड़ते है। वो बताती है कि अगर मेरा फ्रेंड एल्‍काहोल या कुछ तीखी चीज खाता है तो मैंने पहले ही उसे सूचित कर दिया है कि वो मुझे पहले ही बता दे में उसे नीट पीने की जगह उसमें कुछ पौष्टिक तत्‍प मिलाकर उसे पी जाऊं। लेकिन अभी भी यह सोचकर अचम्‍भा हो रहा है कि वो उसे गले से नीचे कैसे उतार लेता हैं।

फेशियल बीट

फेशियल बीट

उसने अपने सीमन फेशियल के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लोग अपने चेहरे पर सीमन मलने को लेकर थोड़ा डर जाते हैं। लेकिन यह बहुत नेचुरल और हेल्‍दी चीज है।

जब से उसे रॉसेसिया नामक स्किन समस्‍या हुई तो उसके चेहरे पर लाल चकते से हो गए थे। उसके बाद सीमन फेशियल से इस समस्‍या से निजात मिल गई। और स्किन में पहले ज्‍यादा रंगत आ गई। क्‍योंकि मैं जानती थी कि उसमें कोई केमिकल नहीं है।

वीडियो में बताया है सब कुछ

वीडियो में बताया है सब कुछ

ट्रेसी ने सीमन फेशियल को लेकर एक ट्यूटोरियल वीडियो बनाकर यूट्यूब में अपलोड किया है। जिसमें उसने इस सीमन फेशियल को लेकर सारी जानकारी दी है। साथ ही प्रेक्टिकली उसने वो फेशियल करके भी बताया है। वो बताती है कि उसे इसकी बदबू से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्‍योंकि उसका डोनर ताजा और हेल्‍दी चीजें खाता है जिससे उसे ताजा और अच्‍छे क्‍वालिटी का स्‍पर्म मिलता हैं।

Bizarre Things That Indians Eat ! | Boldsky
English summary

Gross! A Woman Drinks Sperms Every Single Day For This Reason

This woman is a beauty blogger who drinks sperms every single day. Check on to know the reason…
Please Wait while comments are loading...