2017 के सबसे रोमांटिक पति-पत्नी का ये वीडियो हुआ वायरल

By: Salman Khan
Subscribe to Boldsky

"दहलीज मे मेरे दिल की जो रखे हैं तूने कदम,

तेरे नाम पे मेरी जिंदगी लिख दी मेरे हमदम''

जी हां बदलापुर फिल्म का ये रोमांटिक गाना भला किसने नहीं सुना होगा लेकिन यदि आपसे कहा जाए कि इससे कोई पुलिस केस भी निपट सकता है तो ये बहुत चौकाने वोली बात होगी। आज हम आपको ऐसी ही एक घटना के बारे में बताएंगे जो निश्चित ही आपके चेहरे पर मुसकान ये आएगी। आगे पढ़िए....

husband wife and song

यूपी के झांसी की है ये घटना

सोशल मीडिया में इस समय यूपी के झांसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें झांसी के पुलिस परामर्श केंद्र में एक आदमी अपनी पत्नी को गाना गाकर मनाता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल इन दोनो के बीच किसी बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ था। इस लड़ाई से नाराज पत्नी पुलिस के पास जा पहुंची, पुलिस ने इसकी खबर जब उसके पति को दी तो पतिदेव अपनी अपनी पत्नी को लेने थाने पहुंचे जहां पुलिस ने आदमी को चौंकाने वाला काम करने की सजा दे दी।

husband wife and song

फिल्मी अंदाज में पत्नी को मनाया

पति देव ने जब पुलिस से अपनी गलती मनाई और पत्नी को साथ ले जाने के लिए कहा तो पुलिस ने उसको ये सजा दी कि वो अपनी पत्नी को गाना गाकर मनाए और यदि पत्नी मान जाती है, तो वो उसे ले जा सकता है, फिर क्या था पति देव ने आतिफ असलम का ये रोमांटिक गाना गाना शुरु कर दिया। गाना सुनकर पत्नी के आंखों में आसू आ गए वो उसके गले से लिपट कर रोने लगी। ये नजारा जितने लोगों ने भी देखा उनके आंखों में मुसकान के साथ-साथ खुशी के आंसू भी साफ दिखाई पड़़ रहे थे।

husband wife and song
English summary

husband sing song for wife in front of police

After listening to the song, teers came in the eyes of the wife and started crying over her neck and weeping.
Please Wait while comments are loading...