WWE :खली की शिष्या ने अखाड़े में पहुंचकर देसी स्‍टाइल में चित किया था फेमस रेसलर को, देखिए वीडियाे..

By: Salman Khan
Subscribe to Boldsky

आपने भारतीय महिलाओं को अक्सर सूट और सलवार में घर के अंदर काम करते हुए देखा होगा। पर आपने कभी WWE में सलवार सूट पहनकर किसी भारतीय लड़की को विदेशी फाइटर को धूल चटाते हुए देखा है।

अगर नही तो इस विडियो में देखिए की किस तरह भारत की इस महिला रेसलर ने न्यूजीलैंड की फाइटर को रेसलिंग रिंग में अच्‍छी तरह से धो डाला।

इसके बाद ये वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया में फैल गया, देखने वाले इस वीडियो को देखते ही रह गए कि कैसे एक भारतीय महिला रेसलर ने इंटरनेशल लेवल के इस अखाड़े में विदेशी महिला पहलवान को पटखनी दे दी।

WWE में पहुंचने वाली पहली इंडियन रेसलर

WWE में पहुंचने वाली पहली इंडियन रेसलर

हम बात कर रहे कविता की जिसने सलवार सूट में रिंग पर एंट्री ली, तब किसी ने सोचा भी नहीं था कि कविता न्यूजीलैंड की इस फाइटर का इतना बुरा हाल करेंगी। WWE में पहली बार एक किसी भारतीय महिला को एंटी मिली है।

ग्रेट खली की शिष्या हैं कविता

ग्रेट खली की शिष्या हैं कविता

WWE में ग्रेट खली को भला कौन नहीं जानता होगा, कविता ग्रेट खली की शिष्या हैं और WWE का लिए उन्ही से ट्रेनिंग लेती है। 14 जुलाई हुए 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट के तहत उनकी इस फाइट का वीडियो बनाया गया था, लेकिन अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

'फेमर मे यंग' की याद

'फेमर मे यंग' की याद

इस टूर्नामेंट का आयोजन WWE की फेमस फाइटर फेमर 'मे यंग' की याद आयोजित किया गया था, जो कि फेमस महिला रेसलर थी। इस टूर्नामेंट में सिर्फ महिला रेसलर ही हिस्‍सा लेती है। इस मुकाबले में हालांकि बाद में कविता हार गई लेकिन भारतीय रेसलिंग के इतिहास में वो पहली महिला रेसलर है जिसने WWE फाइट लड़ी है।

वीडियो में देखिए

आइए वीडियो में देखिए इस महिला रेसलर की फाइट।

English summary

Indian female wrestlers thrash foreigner fighters

we were talking about kavita who entered the ring in the salwar and suit, then nobody thought that the kavita would be so bad about this NewZeland fighter.
Please Wait while comments are loading...